चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल

Trending Bike Stunt Video: वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में आधी रात को सड़क पर एक शख्स तेज स्पीड से बाइक चलाता दिखाई दे रहा है, जिसकी पिछली सीट पर एक लड़की बैठी दिखाई पड़ती है. इस बीच बाइक की रफ्तार इतनी तेज होती है कि स्पीड ब्रेकर आने से बाइक पर सवार लड़की 4 फीट ऊपर हवा में उछलती नजर आती है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

Motorcycle Stunt Viral Video: यूं तो सड़कों पर आए दिन बाइक राइडर फर्राटे से गाड़ी दौड़ाते नजर आते हैं, लेकिन कई बार वो स्टंट दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसका अंदाजा शायद उन्हें भी नहीं होता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. इस चौंका देने वाले वीडियो में बाइक पर सवार लड़की को हवा में ऊपर उछलते हुए और वापस बाइक पर आकर बैठते हुए देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

अक्सर गाड़ी चलाते समय अचानक ब्रेक लगाने या फिर ब्रेकर पर तेज रफ्तार गाड़ी निकालने पर गाड़ी कई बार जंप कर जाती है, ऐसे में गाड़ी की पिछली सीट पर बैठा यात्री थोड़ा जंप कर जाता है, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में लड़की को चलती बाइक पर से हवा में लगभग चार फीट ऊपर उछलते देखा जा रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स पर हैरान है. वीडियो में आप देखेंगे कि तेज रफ्तार से बाइक चलाते शख्स को इस बात से कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई देता है कि अगर लड़की नीचे गिर गई होती तो उसका क्या हाल हुआ होता. लड़का आगे भी उसी रफ्तार में अपनी बाइक दौड़ाता वीडियो में दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो (Twitter Video) को @UOldguy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें आधी रात को सड़क पर एक शख्स तेज स्पीड से बाइक चलाता दिखआई दे रहा है, जिसकी पिछली सीट पर एक लड़की बैठी होती है. बाइक की रफ्तार इतनी तेज होती है कि सड़क पर स्पीड ब्रेकर आने से बाइक पर सवार लड़की 4 फीट ऊपर हवा में उछल जाती है. वीडियो देखकर आपकी आंखे भी फटी की फटी रह गई होंगी. वीडियो को अब तक 22 मिलियन से अधिक बार देखा चुका है. वहीं इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. 

Advertisement

* ""महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO
* 'VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक
* "VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

Advertisement

देखें वीडियो- रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग आए नज़र

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल
Topics mentioned in this article