आयरन मेडेन की धुन पर दिखा मेघालय के सीएम का पॉप अंदाज, यूजर्स बोले- ये हैं Coolest CM of India

मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा अपने पॉप अवतार के साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनके इस रॉकस्टार रूप को लोग खासतौर पर यंगस्टर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मेघालय के मुख्यमंत्री का गिटारिस्ट अवतार देख लोगों का आया ऐसा रिएक्शन.

किसी राजनेता या मंत्री का नाम सुनते ही हमारे जेहन में कुर्ता-पाजामा पहने, सिर पर टोपी लगाए किसी शख्स की इमेज सामने आ जाती है, लेकिन यदि आप किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री को बाकायदा मंच पर खड़े होकर इलेक्ट्रिक गिटार बजाते हुए देखें तो आपको ताज्जुब जरूर होगा. शायद इसीलिए लिए मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा अपने पॉप अवतार के साथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनके इस रॉकस्टार अंदाज़ को लोग खासतौर पर यंगस्टर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो (conrad sangma iron maiden video)

वैसे यदि कोई मेघालय के मुख्यमंत्री को नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहा हो तो उसे शायद कोई ताज्जुब नहीं होगा, क्योंकि उसे पता होगा कि इलेक्ट्रिक गिटार बजाना मुख्यमंत्री का पसंदीदा शगल है, लेकिन 27 दिसंबर को जो वीडियो साझा किया गया है उसमें मुख्यमंत्री अपनी पूरी रवानगी में नज़र आ रहे हैं. मशहूर अंग्रेजी बैंड आयरन मेडेन के पॉपुलर धुन ‘वेस्टेड ईयर्स' पर सीएम साहब का जादू कुछ ऐसा था कि, ऑडियंस की तालियों और सीटियों से सारा माहौल गूंज उठा. आयरन मेडेन एक इंग्लिश बैंड है, जिसे स्टीव हैरिस नाम के एक म्यूजिशियन ने 1975 में बनाया था. ये बैंड अब भी काफी लोकप्रिय है. 

Advertisement

सबसे ‘कूल सीएम'

जाहिर है कि सोशल मीडिया पर भी सीएम का ये वीडियो खूब धूम मचा रहा है. मेघालय के लोग तो अपने सीएम के इस रूप की तारीफ कर ही रहे हैं, लेकिन बाहरी राज्यों के लोग भी इसे खासा पसंद कर रहे हैं. कई लोग उन्हें Coolest CM of India कह रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि उन्होंने इतना टैलेंटेड पॉलिटिशियन कभी नहीं देखा है. कुल मिलाकर वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है. कॉनराड संगमा 2018 में मेघालय के 12वें मुख्यमंत्री बने थे. वे भारत के मशहूर राजनीतिज्ञ स्वर्गीय पी. ए. संगमा के बेटे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले