बाजार में बिकने लगी धनिया चटनी वाली आइसक्रीम, देखकर चकरा गया लोगों का दिमाग

McDonald's ने एक ऐसी डिश पेश की है, जिसको देखकर ज्यादातर लोग यही सोच रहे हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है. दरअसल McDonald's ने चीन में उतारी है आइसक्रीम, ये कोई आम आइसक्रीम नहीं है बल्कि इसे धनिया की चटनी से से गार्निश किया गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
धनिया से गार्निश की हुई आइसक्रीम.
नई दिल्ली:

आइसक्रीम का नाम सुनते ही लोगों की जीभ लपलपाने लगती है. अब ऐसे में भला कौन शख्स आइसक्रीम (Ice-cream) खाए बिना रह पाएगा. जाहिर सी बात है कि कई लोग तो आइसक्रीम खाने के लिए बहाने तलाशते रहते हैं. लेकिन कुछ एक बार लोग आपकी पसंदीदा चीजों के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर देते हैं, जिसे देख हर किसी का दिमाग चकरा जाता है. इन दिनों ऐसा ही कुछ आइसक्रीम के साथ भी हुआ है. अब अगर कोई आइसक्रीम के साथ बड़ा अजीब किस्म का एक्सपेरिमेंट करें तो लोग कहां चुप रहने वाले थे. इसी का असर फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी देखने को मिला.

इस बार McDonald's ने ही आइसक्रीम के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर दिया जो कि लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया. दरअसल McDonald's ने चीन (China) में धनिया से सजी हुई खास आइसक्रीम पेश कर दी है. फास्ट फूड चेन चलाने वाली इस बड़ी कंपनी ने Cilantro Sundae नाम के इस डेज़र्ट को लिमिटेड एडिशन (Limited Edition) के तौर पर पेश किया है. इस लिहाज से ये सिर्फ 25 फरवरी तक ही लोगों के लिए उपलब्ध रहेगी. आइसक्रीम पर धनिया और नींबू का सॉस (Lemon Sauce) यानि अपनी धनिया चटनी डाली जाती है. इस आइसक्रीम की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब 77 रुपये रखी गई है.

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: रूस- यूक्रेन विवाद पर 6 भाषाओं में रिपोर्टिंग कर रहा ये रिपोर्टर, दुनियाभर में वायरल हुआ वीडियो

Advertisement

इस अजीबोगरीब आइसक्रीम के बारे में जैसे ही सोशल मीडिया (Social Media पर पोस्ट किया गया. वैसे ही कई लोग तो बुरी तरह से झल्ला उठे. वहीं कुछ लोगों ने इस एक्सपेरिमेंट को एक बार इसे टेस्ट करने की इच्छा जताई. हालांकि ज्यादातर यूज़र्स ऐसे थे, जिन्होंने इस फ्लवेर के बारे में सुनकर ही नाक-मुंह सिकोड़ना शुरू कर दिया. जिसके बाद से धनिया (Coriander) वाली ये आइसक्रीम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब किसी ने लोगों की पसंदीदा चीजों के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट किया है. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी लोग इस नई डिश से एकदम खफा दिखें.

Advertisement

ये भी देखें: बहुत समय बाद मुंबई में एक साथ नजर आए अनुष्का और विराट

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका