देसी जुगाड़ से तैयार चलता फिरता म्यूजिक सिस्टम, DJ वाले बाबू की साइकिल ने मचाई खलबली

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने गजब का जुगाड़ लगाकर साइकिल को ही चलता फिरता म्यूजिक सिस्टम बना डाला, जिसे देखकर कुछ लोग मौज ले रहे हैं, तो कुछ इसे डीजे वाले बाबू की साइकिल बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कहते हैं 'आवश्यकता आविष्कार की जननी है.' सोशल मीडिया पर आपने ऐसे ही जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक कई वीडियो देखे होंगे, जिनमें से कुछ हैरान कर देते हैं, तो कुछ सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने गजब का जुगाड़ लगाकर साइकिल को ही चलता फिरता म्यूजिक सिस्टम बना डाला, जिसे देखकर कुछ लोग मौज ले रहे हैं, तो कुछ इसे डीजे वाले बाबू की साइकिल बता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक भाई साहब ने कुछ ऐसा जुगाड़ भिड़ाया, जिसे आप बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने कैसे देसी जुगाड़ लगाकर साइकिल के कैरियर पर 6 स्पीकर का सेट लगाया हुआ है. यही नहीं इसके साथ ही पाइनियर का एक तगड़ा वूफर सेट तैयार किया है, जो यकीनन बेहद कमाल का है. सिस्टम के साथ ही ऊपर एक बैटरी भी लगाई गई है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, कैसे जबरदस्त तरीके से म्यूजिक सिस्टम का कंट्रोल गद्दी के आगे मौजूद स्पेस पर लगाया गया है. शख्स का जुगाड़ कितना जबरदस्त है, ये ते आप वीडियो में ही देख सकते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'संयुक्त अरब अमीरात' (UAE) बेस्ड के @iamautomotivecrazer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 24 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 37 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 लाख 44 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शौक बड़ी चीज है भाई... ये अपना कार वाला शौक साइकिल पर ही कर ले रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई बैटरी बड़ी रख लेनी थी.'
 

Advertisement

ये भी देखें- डिनर डेट पर निकले वरुण धवन और नताशा दलाल हाथों में हाथ डाले आए नजर