दादी को बैठाकर तूफानी रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा था बच्चा, देखकर उड़े लोगों के होश, बोले- बच्चे के रूप में पधारे यमराज...

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एख बच्चा अपनी दादी को पीछे बैठाकर तूफानी रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते और गाड़ी पर स्टंट करते लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो लोग स्टंट करने के चक्कर में अपनी जान को खतरे में डाल देते हैं. यहां तक कि अब बच्चे भी वायरल होने के चक्कर में बाइक पर स्टंट करते हुए आपने वीडियो बनाने लगे हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एख बच्चा अपनी दादी को पीछे बैठाकर तूफानी रफ्तार में बाइक दौड़ा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपन दादी को पीछे की सीट पर बैठाकर तेज़ रफ्तार में सड़क पर बाइक दौड़ा रहा है. बच्चे की स्पीड देखकर ऐसा लग रहा है मानो तूफान आ रहा हो. और दादी भी कैसे बीछे बेखौफ बैठी हैं. देखकर लग रहा है कि दादी की ज़रा भी डर नहीं लग रहा है. बच्चा इतना छोटा है कि उसके पैर भी नीचे तक ठीक से नहीं पहुंचते होंगे.

देखें Video:

अब ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यूँहीं नहीं जाती सड़क हादसों में मासूम जान, परवरिश में बड़ी गलतियां, "बड़ों" ने की हैं, सड़क सुरक्षा में लापरवाही, आदतन सिखाई, जहाँ रोकना-टोकना था, वहीं ढिलाई की है.

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके जरूर बताएं.

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?