किंग कोबरा ने लड़के को काटा, आगे जो हुआ वो आप कभी सोच ही नहीं सकते !

किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि किंग कोबरा ने एक लड़के को काट लिया है और फिर लड़के के साथ जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
किंग कोबरा ने लड़के को काटा

सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो (Snake Dangerous Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें खासतौर पर सबसे खतरनाक सांप यानि किंग कोबरा के वीडियो (King Cobra Video) काफी ज्यादा वायरल होते हैं. आमतौर पर लोग इनका नाम सुनकर ही सहम जाते हैं, शायद यही वजह है कि लोग किंग कोबरा के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन, जिस किंग कोबरा का नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं अगर वही किंग कोबरा काट ले तो किसी की क्या हालत होगी. इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि किंग कोबरा ने एक लड़के को काट लिया है और फिर लड़के के साथ जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़के के हाथ पर कोबरा ने अपने दांत गड़ा रखे हैं. लड़का उसको अपने हाथ से अलग करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन कोबरा हाथ छोड़ ही नहीं रहा. लड़के को उसे अपने हाथ से अलग करने में काफी मुश्किल होती है. बता दें कि अगर कभी आपके या किसी के साथ भी ऐसा कुछ हो जाए तो समझदारी से काम लें और शख्स को तुरंत डॉक्टर के पास ले जाएं.

देखें Video:

Advertisement

आगे आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपने मुंह से कोबरा का जहर निकाल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए @therealtarzann ने बताया, कि कोबरा के काटने के बाद यह शख्स अस्पताल नहीं गया और उसकी जान भी बच गई. आगे बताया कि कुछ लोगों के अंदर बाकी लोगों के मुकाबले जहर झेलने क्षमता होती है. इसके लिए खासतौर पर नीम का इस्तेमाल किया जाता है. सबसे जरूरी है इस प्रोसेस में शांत दिमाग और समझदारी से काम लेना, अगर आप परेशान होंगी और जल्दबाज़ी दिखाएंगे तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है.

Advertisement

अपने मालिक के साथ टेबल पर बैठकर शतरंज खेलता है ये भालू, साथ में खाता है स्नैक्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar