दिल्ली मेट्रो के अंदर कांवड़ियों ने भोले बाबा के गाने पर जमकर किया डांस, साथ में झूम उठे यात्री, लोग बोले- कुछ तो अलग देखने को मिला!

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर sanjeevmahto76 नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर कांवड़ियों वाली ड्रेस पहने कुछ लड़के मस्ती में डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती है. कुछ दिनों से ट्रेन के डिब्बों के भीतर अनियंत्रित यात्रियों से लेकर स्टेशन परिसर में लोगों द्वारा अभद्र व्यवहार करने और रील बनाने तक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब ट्विटर पर एक और वीडियो वायरल हुआ है. लेकिन, इस बार जो देखने को मिला वो काफी अलग था. इस वायरल वीडियो में कावंड़ियों के एक समूह को एक ट्रेन के कोच के अंदर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर sanjeevmahto76 नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- दिल्ली मेट्रो. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर कांवड़ियों वाली ड्रेस पहने कुछ लड़के मस्ती में डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में भोले बाबा का गाना भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है. जिस पर सभी लड़के फुल एनर्जी में डांस कर रहे हैं. उन्हीं में से एक लड़का वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है. 

देखें Video:

Advertisement

वहीं कुछ लोगों ने मेट्रो में कांवड़ियों के इस तरह डांस करने पर नाराज़गी भी जताई है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां एक तरफ कुछ लोग कांवड़ियों के इस डांस को पसंद कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों ने मेट्रो के अंदर ऐसे डांस पर नाराजगी भी जताई है. एक यूजर ने लिखा- मस्ती से हटकर मर्यादा भी होनी चाहिए. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत समय बाद मेट्रो में कुछ अलग देखने को मिला. इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

PUBG खेलते-खेलते पाकिस्तानी महिला पहुंची भारत, युवक से करती है प्यार

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan