भेड़िए की तरह दिखने के लिए शख्स ने खर्च किए 18 लाख रुपए, बताई ऐसी वजह, जानकर उड़े लोगों के होश

"बचपन से जानवरों के प्रति मेरे प्यार और टीवी पर दिखने वाले कुछ यथार्थवादी जानवरों के सूट के कारण, मैंने 'किसी एक दिन जानवर बनने' का सपना देखा था."

भेड़िए की तरह दिखने के लिए शख्स ने खर्च किए 18 लाख रुपए, बताई ऐसी वजह, जानकर उड़े लोगों के होश

भेड़िए की तरह दिखने के लिए शख्स ने खर्च किए 18 लाख रुपए

पिछले पैरों पर चलने वाले भेड़िये (wolf) की तरह दिखने के लिए एक शख्स ने 3,000,000 येन (18.5 लाख रुपए) खर्च कर दिए. अत्यधिक अनुकूलित पोशाक को ज़ेपेट (Zeppet) नामक कंपनी द्वारा डिज़ाइन किया गया था. उनके इंस्टाग्राम हैंडल ने तैयार उत्पाद की तस्वीरें पोस्ट कीं.

ग्राहक, जो अपना नाम नहीं बताना चाहता था, उसने कहा, "बचपन से जानवरों के प्रति मेरे प्यार और टीवी पर दिखने वाले कुछ यथार्थवादी जानवरों के सूट के कारण, मैंने 'किसी एक दिन जानवर बनने' का सपना देखा था."

उसने कहा, "हमने विनिर्देशों में कई विशेषताओं को शामिल करने तक सबसे छोटे विवरणों पर चर्चा करने के लिए वास्तविक भेड़ियों की छवियों की जाँच की." 

देखें Photos:

इस पोशाक को तैयार करने में कंपनी को लगभग 50 दिन लगे. ग्राहक ने खुलासा किया कि वह परिणाम से काफी प्रभावित है. उन्होंने आगे कहा, "अंतिम फिटिंग में, मैं आईने में अपने रूपांतरित शरीर को देखकर हैरान रह गया. यह एक ऐसा क्षण था जब मेरा सपना सच हो गया. 'पिछले पैरों पर चलने वाले असली भेड़िये की तरह दिखने' का मेरा सपना मुश्किल था, लेकिन पूरा सूट बिल्कुल सटीक लग रहा था. जैसी मैंने कल्पना की थी." 

उसने कहा, "न केवल चश्मा पूरी तरह से मेरी सभी प्राथमिकताओं को कवर करता है, बल्कि पहनने वाले के आराम के लिए वेंटिलेशन स्लिट और पहनने वाले को बिना मदद के पहनने वाले उपकरणों ने मुझे दिखाया कि डिजाइनरों ने पहनने वाले के आराम पर पूरा ध्यान दिया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Zeppet ग्राहकों के लिए इस तरह के विचित्र ड्रीम कॉस्ट्यूम्स बनाने में शामिल है. ऐसे ही टोको नाम के एक शख्स ने खुद को कुत्ते में तब्दील कर लिया. उन्होंने इस पोशाक के लिए 12 लाख रुपये का भुगतान किया.