Shatabdi Express में सर्व किए गए खाने से इंप्रेस होकर यात्री ने शेयर की थाली की तस्वीर, मंत्री ने ऐसे किया रिएक्ट

हाल ही में शताब्दी एक्सप्रेस में सर्व किए गए खाने की तस्वीर एक शख्स ने इंटरनेट पर साझा करते हुए इंडियन रेलवेज की जमकर तारीफ की है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट देखते ही देखते हैं वायरल हो गया. इस बीच केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शताब्दी एक्सप्रेस में परोसे गए खाने से खुश हुआ यह पैसेंजर, किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर अक्सर आपने रेलवे की अव्यवस्था या फिर खराब खाने की शिकायतों की ही तस्वीर देखी होगी, लेकिन अब बदलते वक्त के साथ लोग रेलवे की व्यवस्थाओं से खुश होकर उनकी तारीफ के पुल बांधते भी नजर आते हैं. हाल ही में शताब्दी एक्सप्रेस में सर्व किए गए ऐसे ही खाने की तस्वीर एक शख्स ने इंटरनेट पर साझा करते हुए इंडियन रेलवेज की जमकर तारीफ की है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट देखते ही देखते हैं वायरल हो गया. इस बीच केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कमाल का कैप्शन दिया है. 

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

 

शताब्दी के खाने से इंप्रेस हुए मिस्टर सिन्हा

आलू की सब्जी, रोटी, दाल, चावल, दही और अचार से लेकर चम्मच तक इस थाली में सब कुछ है. इंटरनेट पर खाने की थाली की तस्वीर पलक झपकते ही वायरल हो गई है. दरअसल, खाने की यह थाली शताब्दी एक्सप्रेस में सर्व की गई थी, जिसका स्वाद चख कर एक पैसेंजर ने रेलवे के खाने की जमकर तारीफ की. इस पोस्ट को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर मिस्टर सिन्हा ने कैप्शन में लिखा है, 'लंबे समय के बाद शताब्दी में यात्रा की और खाने की क्वालिटी देखकर वास्तव में प्रभावित हूं. रेलवे पिछले 9 सालों में सचमुच बहुत बदल गया है'.

Advertisement

मंत्री ने कहा 'मुझे खुशी है रेलवे की सेवा पसंद आई'

मिस्टर सिन्हा के इस पोस्ट का खुद केंद्रीय राज्य रेल मंत्री दर्शना जरदोश ने जवाब दिया. उन्होंने पोस्ट री ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे खुशी है कि आपने #नये भारत की नई रेल में भोजन सेवा का आनंद लिया'. इंटरनेट पर शताब्दी में परोसी गई खाने की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और रेलवे के बदलती व्यवस्था को देखकर यूजर्स खुश हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'कुछ दिन पहले मैंने यात्रा के दौरान पुणे रेलवे स्टेशन से डोसा खरीदा डोसा चटनी का स्वाद बेहतरीन था'. वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा कि, 'एक पैसेंजर केवल यही चाहता है कि उसे अच्छा खाना मिले और अच्छी सुविधा रेलवे की इस पहल और मेहनत के लिए धन्यवाद'.

Advertisement

कैमरे के सामने पोज देते नजर आए ऋतिक रोशन

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग