कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

Coffin Shaped Office Chair: फर्नीचर बनाने वाली एक कंपनी ने ऐसी कुर्सी बना डाली, जो इंसान को काम करते हुए भी मरने के बाद कब्र तक पहुंचने जैसी फिलिंग दे रही है. तस्वीर में दिख रही इन कुर्सियों को ताबूत के डिज़ाइन वाली एक कास्केट पर बनाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
जिंदा इंसान को कब्र वाली कुर्सी में बैठा रही है यह कंपनी, लोगों ने कहा- रहने दो भाई!

Coffin Shape Chair in Office for Work: हर कंपनी का अपना एक अलग तरीका और माहौल होता है, जहां लोग अपने-अपने तरीके से काम करते नजर आते हैं, लेकिन कई बार वर्कलोड के कारण कर्मचारियों के मुंह से कभी ना कभी तो यह बात निकल ही जाती है कि, 'एक दिन तुम काम करते-करते मर जाओगे' या फिर कई बार किसी काम के गलत होने पर मुंह से निकल जाता है कि, 'आज तो मैं मरी या फिर मेरी शामत आने वाली है,' लेकिन यह बयान गंभीरता से नहीं, बल्कि मजाकिया अंदाज में या फिर गुस्से में दिया गया है, लेकिन शायद कुर्सी बनाने वाली एक कंपनी ने इस बयान को ज्यादा गंभीरता से ले लिया है. शायद यही वजह है कि वो कर्मचारियों के बैठने वाली कुर्सी को कब्र का डिजाइन दे रहे हैं.

यहां देखें तस्वीर

दरअसल, फर्नीचर बनाने वाली इस कंपनी ने ऐसी कुर्सी बना डाली है, जो इंसान को काम करते हुए भी मरने के बाद कब्र तक पहुंचने जैसी फिलिंग दे रही है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि, इंसान आठ घंटे तक कुर्सी पर बैठने के लिए नहीं बने हैं. इस व्यावहारिक परिवर्तन को शरीर अभी स्वीकार नहीं कर पाया है. व्यायाम के बाद भी यह काफी नहीं है. बता दें कि तस्वीर में दिख रही इन कुर्सियों को ताबूत के डिज़ाइन वाली एक कास्केट पर बनाया गया है.

Advertisement

वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर आप समझ ही गए होंगे कि, कुर्सी का शेप कब्र जैसा दिया गया है. दरअसल, ब्रिटिश कंपनी चेयरबॉक्स 'Chairbox' ने इस कुर्सी को बनाया है, जिसके लिए बकायदा The Last Shift Office Chair का टैगलाइन भी दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस तरह के फ्रेम पर कुर्सी को बनाने का आइडिया खुद चेयरबॉक्स का है. कुर्सी का 3D मॉडल कॉफिन के तौर पर ऑफिस चेयर को दिखाता है, जिसके ज़रिये वर्कप्लेस कल्चर पर चुटकी ली गई है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह तस्वीर शेयर की गई है, जो तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. इंटरनेट पर इस कुर्सी की वायरल तस्वीरें देखकर लोग 'No thanks' कह रहे हैं.
 

Advertisement

* ""Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

Advertisement

देखें वीडियो- जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर 

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर पैनलिस्ट