दो पहिये पर ले आया ट्रॉली भर पशुओं का चारा, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो में एक शख्स दो पहिया वाहन के ऊपर ट्रैक्टर ट्रॉली जितना सामान चढ़ाकर ले जाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर आप समझ ही सकते हैं कि, ये कितना खतरनाक साबित हो सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
दो पहिये पर चारा लादकर ले जाते शख्स का अजीबोगरीब वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ चौंका देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और खुद की ही हंसी पर कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा. वीडियो में एक शख्स बाइक पर हैवी लोडिंग करता नजर आ रहा है, इस अजीबोगरीब वीडियो में शख्स का अतरंगी अंदाज देख लोग इसे हैवी ड्राइवर बता रहे हैं. वीडियो को देखकर आप समझ ही सकते हैं कि, ये कितना खतरनाक साबित हो सकता है. इस वीडियो को दोहराने की कोशिश न करें. 

यहां देखें वीडियो 

वायरल वीडियो में एक शख्स दो पहिया वाहन के ऊपर ट्रैक्टर ट्रॉली जितना सामान चढ़ाकर ले जाता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने गाड़ी पर चारा लादकर, उसे ओवरलोड कर लिया. गाड़ी में जरूरत से ज्यादा चारा लाद रखा है, यही वजह है कि उस पर बैठने तक की जगह नहीं बची. वीडियो में शख्स को बड़े ही गलत ढंग से बैठकर गाड़ी दौड़ाते देखा जा सकता है. बिना हेलमेट और खतरनाक ढंग से गाड़ी चला रहा ये शख्स अपनी जान जोखिम में डालता नजर आ रहा है. यकीनन इसकी जरा सी गलती इस पर बहुत भारी पड़ सकती है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 49 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके कुछ लोग शख्स की इस हरकत पर गुस्सा जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर मौज लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने इस शख्स को हैवी ड्राइवर बताया, तो कुछ इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर अपने 'जबरा' फैन से मिलीं एक्ट्रेस तमन्नाह

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary