क्या आपने पहले कभी देखी है ऐसी Flying Cat, हवा में उड़कर करती है शिकार

इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो चौंकाने के साथ-साथ अचरज में डाल देगा. आपने शायद पहले कभी ऐसी छलांग लगाने वाली बिल्ली न देखी होगी. हवा में निशाने लगाती इस बिल्ली को देख हर कोई हैरान है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो खूब देखने को मिलते हैं, इनसे से कुछ बेहद क्यूट होते हैं, तो वहीं कुछ हैरत में डाल देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है,जो आपको चौंकाने के साथ-साथ अचरज में भी डाल देगा. आपने शायद पहले कभी ऐसी छलांग लगाती बिल्ली नहीं देखी होगी. हवा में निशाने लगाती इस बिल्ली को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह बिल्ली पहले आराम से कमरे में घूम रही होती है और उसके बाद फर्श पर बॉल लुढ़काती नजर आ रही है, ऐसा लगता है इसका ध्यान फर्श पर रखी चीजों पर है, लेकिन जैसी ही हवा में तैरती हुई कोई चीज उसे दिखाई देती है, पल भर में ही बिल्ली पीछे की तरफ जोरदार छलांग लगाते हुए हवा में उड़ती नजर आती है और देखते ही देखते अपने शिकार को जबड़े में दबोच लेती है. बिल्ली का निशाना नहीं चुकता, जैसे ही वो चीज नीचे गिरती है वो उसकी ओर झपटती दिखती है. बिल्ली का ये जंप सच में काबिल ए तारीफ है.

पेड़ पर मजे से सोता दिखा जंगल के राजा का कुनबा, कभी देखा है पेड़ पर शेरों का बसेरा !

Advertisement

ट्विटर पर इस वीडियो पर अब तक करीब 70 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं बिल्ली की इस हैरत भरी हरकत पर लोग कमाल के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वह बिल्ली एक कमाल की गोलकीपर होगी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'परफेक्ट एथलीट'. बता दें कि इसके पहले भी एक बिल्ली का वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह फुटबॉल को किक करती हुई दिखाई दी थी.

Advertisement

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article