फैशन डिजाइनर पत्नी ने घर में बेकार पड़े मास्क से बना डाला स्टाइलिश आउटफिट, हर्ष गोयनका ने ऐसे की तारीफ

हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जब आपकी पत्नी एक फैशन डिजाइनर हो और आप सभी बेकार मास्क का फिर से इस्तेमाल करना चाहें. इस तस्वीर में खास बात ये है कि कपल फेस मास्क से बना आउटफिट पहना है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में एक कपल फेस मास्क (Face Mask) से बना आउटफिट पहने सड़क पर जाते हुए नजर आ रहा है. कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इस पर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जब आपकी पत्नी एक फैशन डिजाइनर हो और आप सभी बेकार मास्क का फिर से इस्तेमाल करना चाहें. इस तस्वीर में खास बात ये है कि कपल फेस मास्क से बना आउटफिट पहना है. शख्स ने कोट-पैंट की तरह मास्क का यूज किया है, जबकि साथ में खड़ी महिला ने लॉन्ग वन पीस ड्रेस पहना है. साथ ही महिला ने अपने हाथ में मास्क से बना बैग भी लिया हुआ है.

Advertisement

लोगों को यह फोटो खूब पसंद आ रही है. हर्ष गोयनका द्वारा शेयर करने के बाद लोग भी इसे खूब लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने इसे देखने के बाद मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, 'उम्मीद करता हूं कि रणवीर आपसे ट्विटर के जरिए जुड़े नहीं होंगे.' दूसरे ने लिखा- शख्स ऐसे लग रहा है जैसे वो कई पैराशूट के साथ हवाई जहाज से कूदने जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल