बुजुर्ग को कंधे पर बैठाकर 5 किमी तक चली महिला पुलिसकर्मी, वायरल तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

महिला पुलिसकर्मी ने मानवता का सच्चा उदाहरण देते हुए बुजुर्ग महिला की मदद की और तेज गर्मी में होने के बावजूद 5 किमी तक पैदल बुजुर्ग को अपने कंधों पर बैठाकर सकुशल घर पहुंचाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन मानवता की मिसाल पेश करने वाली तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसी ही एक तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें गुजरात (Gujarat) की एक महिला पुलिसकर्मी (Woman Constabla) ने मानवता की मिसाल पेश की है. इस महिला पुलिसकर्मी ने रेगिस्तान की तपती गर्मी में एक बुजर्ग महिला को 5 किमी तक अपने कंधे पर बैठाकर घर पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक, यह बुजुर्ग महिला गुजरात के कच्छ (Kutch) में एक मंदिर में मोरारीबापू की रामकथा सुनने आई थी. गर्मी की वजह से वह बेहोश हो गई थी.

इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने मानवता का सच्चा उदाहरण देते हुए बुजुर्ग महिला की मदद की और तेज गर्मी में होने के बावजूद 5 किमी तक पैदल बुजुर्ग को अपने कंधों पर बैठाकर सकुशल घर पहुंचाया. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी की लोग देशभर में जमकर तारीफ कर रहे हैं. खुद राज्य के गृहमंत्री ने भी ट्वीट कर महिला पुलिसकर्मी के काम की सराहना की है.

गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने महिला पुलिसकर्मी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, 'खाकी की मानवता. कच्छ के रापर में मोरारीबापू जी की कथा सुनने पैदल चलते जा रहे 86 वर्षीय बुजुर्ग को स्वास्थ्य परेशानी होने के कारणवश महिला पुलिस अधिकारी वर्षाबेन परमार ने उन्हें 5 किमी तक अपने कंधों पर बैठाकर गंतव्य स्थान तक पहुंचाकर सेवा का उत्कृष्ट उदाहरण पेश किया.'

Rishabh Pant ने कर दिया आखिरी ओवर में बवाल, रोकना पड़ा मैच

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति