रेल मंत्री ने शेयर की Cafe की तरह दिखने वाले स्टेशन की खूबसूरत तस्वीर, पूछा- क्या है इस जगह का नाम?

लगभग 16 हजार लाइक्स और लगभग एक मिलियन व्यूज प्राप्त करते हुए, तस्वीरों ने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
रेल मंत्री ने शेयर की Cafe की तरह दिखने वाले स्टेशन की खूबसूरत तस्वीर

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Union Railways Minister Ashwini Vaishnaw) ने यात्रियों को प्रशिक्षित करने के लिए भोजन और पेय पदार्थों की पेशकश करते हुए एक सुंदर कैफे जैसे सेटअप की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. मंत्री ने अपने फॉलोअर्स से इस जगह का अनुमान लगाने को कहा है. उन्होंने यह भी इशारा किया कि यह पॉश दिखने वाली जगह असल में एक रेलवे स्टेशन है.

श्री वैष्णव ने अपने ट्वीट में कहा, "इस जगह का अनुमान लगाओ, संकेत: एक रेलवे स्टेशन". 

तस्वीरों में कॉफी, चाय और मॉकटेल ऑफर करने वाली खूबसूरत सीढ़ियां और बिक्री काउंटर दिखाई दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने यह भी उल्लेख किया कि यह स्थान एक कैफे जैसा लग रहा है.

लगभग 16 हजार लाइक्स और लगभग एक मिलियन व्यूज प्राप्त करते हुए, तस्वीरों ने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ जुड़ते हैं और मनोरंजक तस्वीरें और संदेश प्रदान करते हैं. पिछले महीने, उन्होंने रजाई पर आराम से लेटे हुए और खिड़की से बाहर देखते हुए एक बच्चे की तस्वीर पोस्ट की थी. मंत्री ने तब अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या यह ट्रेन के कोच या हवाई जहाज की सीट की तरह लग रहा है.

श्री वैष्णव ने अपने ट्वीट में कहा, "बेबी ऑन बोर्ड! प्लेन सीट या ट्रेन सीट?". 

जनवरी में, उन्होंने एक रेलवे स्टेशन की कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं और दर्शकों से इसे पहचानने के लिए कहा. उन छवियों में, एक ट्रेन बर्फ से ढके परिदृश्य के माध्यम से चलती हुई दिखाई दे रही है.

भारतीय रेलवे अक्सर नए सुधार करता है, और केंद्रीय मंत्री इन नए घटनाक्रमों की तस्वीरें ट्वीट करते हैं और अपने फॉलोअर्स से उनके बारे में पूछते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग