बताइए कौन है ये एक्ट्रेस ? जिसने लंबे समय बाद Gym में की वापसी

जून में अपने पति, फिल्म निर्माता राज कौशल (filmmaker Raj Kaushal) की मृत्यु के बाद कुछ दिनों के लिए अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट रूटीन से तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बंद कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने मंगलवार को "लंबे समय के बाद" जिम में एंट्री की. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जिम से अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा: "जिम, लंबे समय के बाद." मंदिरा बेदी एक फिटनेस फ्रीक हैं और वह हमेशा इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ अपनी वर्कआउट डायरी की झलकियां शेयर करती हैं. जून में अपने पति, फिल्म निर्माता राज कौशल (filmmaker Raj Kaushal) की मृत्यु के बाद कुछ दिनों के लिए अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट रूटीन से तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बंद कर दिया था. 30 जून को 49 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के कारण उनके पति का निधन हो गया. जिम से अपनी नई तस्वीर में, मंदिरा बेदी को नीली स्पोर्ट्स ब्रा, काली लेगिंग्स, एक टोपी और एक फेसमास्क पहने देखा जा सकता है.

राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने कई इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें याद किया. उन्होंने अपने पति की खूबसूरत यादें शेयर कीं और अपनी एक पोस्ट में लिखा: "एक-दूसरे को जानने के 25 साल. शादी के 23 साल... तमाम संघर्षों के बीच.."

Advertisement

Advertisement

Advertisement

मंदिरा बेदी ने 1999 में राज कौशल से शादी की थी. वे 17 जून, 2011 को बेटे वीर के माता-पिता बने और उन्होंने पिछले साल 28 जुलाई को तारा को गोद लिया. रक्षा बंधन पर, मंदिरा ने अपने बच्चों की ये मनमोहक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं.

Advertisement

मंदिरा बेदी को सीआईडी, 24 और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टेलीविजन शो और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, नाम गुम जाएगा, मीराबाई नॉट आउट और साहो जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. वह टीवी शो शांति में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण