दादी के लिए पोती के प्यार को देख दिल हार बैठे नेटिजन्स, अम्मा के लिए माता पिता को डांटती नजर आई बेटी, लोग बोले- अम्मा की क्यूट सिक्योरिटी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों दादी-पोती का एक प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

बच्चों को माता-पिता से ज्यादा दादा-दादी और नाना-नानी से लाड़-प्यार मिलता है. ग्रैंड पेरेंट्स अपने बच्चों के बच्चों पर खूब जान छिड़कते हैं. बदले में छोटे बच्चे भी उनसे मन से जुड़े हुए होते हैं. बच्चे को जरा सी खरोंच आने पर भी उनका दिल पसीज जाता है, तो वहीं बच्चे भी दादा-दादी को दुखी नहीं देख पाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों दादी-पोती का एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग की खूबसूरत झलक भी दिखाई दे रही हैॉ, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

दादी के लिए मां-बाप को लगाई डांट

वायरल वीडियो में बच्चे की मां ड्राइवर से कहती है कि आगे गाड़ी रोक लेना अम्मा को यहीं उतारना है, फिर वह अम्मा से उतरने को कहती है इस पर छोटी बच्ची को बहुत गुस्सा आ जाता है. वह कहती है, "अगर अम्मा को घर पर नहीं छोड़ा तो फिर आपको यहां छोड़ दूंगी. अगर मेरी अम्मा को डांटा न तो फिर मैं आपको चाटा मारूंगी." यह कहते हुए बच्ची रोने लगती है. सोशल मीडिया यूजर्स को दादी के लिए पोती का यह प्यार बहुत पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में दादी के लिए पोती के प्यार की खूबसूरत झलक पा कर हर कोई मंत्रमुग्ध है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दादी-पोती लव

दादी पोती के प्यारे रिश्ते की झलक देने वाला यह वीडियो वास्तु कृष्णा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 8.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 61 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 12 हजार यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "मां-बाप बाद में पहले दादी और पोती का रिश्ता बड़ा होता है." दूसरे यूजर ने लिखा, "अम्मा की क्यूट सिक्योरिटी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "भगवान आपकी जैसी बेटी सबको दे."

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa BREAKING: कल 11 बजे CM Yogi Adityanath से मिलेगा मृतक का परिवार | UP Latest News