दादा-दादी के नाम का Tattoo बनवाकर पोती ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

Trending Viral Video: हाल ही में एक प्यारा सा वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है, जिसमें दादा-दादी और पोती के बीच की लव बॉन्डिंग लोगों को इमोश्नल कर रही है. इस वीडियो को अब तक तीन मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Woman Gets Her Grandparents Names Inked On Ankle: अक्सर लोग अपने किसी खास पर प्यार लुटाने के लिए कई तरह के नए-नए तरीके खोज ही निकालते हैं. देखा जाए तो आज के समय में ज्यादातर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड ही एक दूसरे पर जीभर कर प्यार लुटाते नजर आते हैं, जिनके सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन बदलते युग में प्यार जताते का तरीका भी बदला है. हाल ही में एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोई गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड नहीं, बल्कि एक पोती अपने दादा-दादी को एक ऐसा सरप्राइज देती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा यह दादी-दादी (Grandparents) का वीडियो इन दिनों हर किसी का दिल छू रहा है. वीडियो में एक महिला अपने दादा-दादी के नाम का टैटू अपने पैर पर बनवाकर उन्हें सरप्राइज करती नजर आ रही है. वीडियो में दादा-दादी का रिएक्शन देखने लायक होता है. वीडियो में दादा-दादी और पोती के बीच की ये लव बॉन्डिंग सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पोती के पैर में अपने नाम का टैटू देख दादाजी इमोश्नल हो जाते हैं और पोती को गले लगा लेते है. दादीजी भी पोती को ऐसा ही रिएक्शन देती नजर आती हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो 5 जून 2022 को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मैंने अपने दादा-दादी से मेरे लिए 'विश्वविद्यालय में एक व्यावहारिक परियोजना के लिए' उनके नाम लिखने के लिए कहा, लेकिन वास्तव में उन्हें मुझ पर टैटू बनवाना था और मैं उनकी प्रतिक्रिया हमेशा के लिए रखूंगी.'

Advertisement

इस वीडियो को अब तक तीन मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 149.7K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं 13.3K यूजर्स ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये उनके लिए बेहद कीमती पल हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे अपने दादा दादी जी की याद आ रही है.'

Advertisement

* ""'VIDEO: जंगल में सांप ने सांप को जिंदा निगला, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर
* Video: शादी के बीच दुल्हन की इस हरकत को देख हैरान रह गए घराती-बराती
* "VIDEO: देखते ही देखते आग का गोला बनी बाइक, बाइक सवार ने कूदकर बचाई जान

Advertisement

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
आलू साबूदाना चीला रेसिपी | How To Make Sabudana Aloo Chilla
Topics mentioned in this article