अब मेट्रो में हेयर स्ट्रेटनर से बाल संवारती नजर आई लड़की, लोग बोले- नहाने धोने की भी सुविधा दी जाए

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर खड़ी होकर हेयर स्ट्रेटनर की मदद से अपने बाल सीधे करती नजर आ रही है, जिसे देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
वीडियो मेट्रो में मनमर्जी का: नाच गाने के बाद बाल सीधे करती दिखी लड़की, लोग बोले- नहाने की सुविधा और हो जाए बस

दिल्ली मेट्रो में लोगों की मनमर्जी का दौर अब भी जारी है, जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आये दिन सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के अंदर शूट किए गए अजीबोगरीब वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं. कभी कोई मेट्रो में ठुमके लगाता नजर आ रहा है, तो कभी कोई अजीबोगरीब कपड़े पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रहा है. वहीं कुछ वीडियो में कुछ कपल रोमांटिक अंदाज में किसिंग करते हुए नजर आ चुके हैं. हाल ही में इसी कड़ी में एक और वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक लड़की मेट्रो के अंदर खड़ी होकर हेयर स्ट्रेटनर की मदद से अपने बाल सीधे करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक लड़की की हरकत देख लोग दंग हैं. यूं तो लगातार ऐसे वीडियो सामने आने के बाद डीएमआरसी की तरफ से कड़े कदम उठाते हुए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं, लेकिन बावजूजद इसके कुछ लोग मेट्रो के अंदर अपनी मनमर्जी चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़की कोच के चार्जिंग प्वाइंट से हेयर स्ट्रैटनर को अटैच कर के अपने बालों को सीधा करती नजर आ रही है. इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरत में और लड़की इस कारनामे पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी साल 17 जून को शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'Delhi Metro की बात ही अलग है.' महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 169.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोग ने इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'दिल्ली मेट्रो के यात्री बेकाबू होते दिख रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि माता-पिता और स्कूल दोनों ही बुनियादी शालीनता और सार्वजनिक शिष्टाचार सिखाने में विफल रहे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेट्रो अत्याचार... मुझे लगता है कि घर में समय नहीं है.'

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video