गर्मी इतनी तेज की धूप में ही गर्म हो गया तेल और तल गई मछली, वीडियो देख लोगों ने कहा- हाये रे गर्मी

कुछ ही दिन पहले धूप में रोटी सेंकने का वीडियो वायरल हुआ था और अब धूप में मछली तलती हुई लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रेलवे ट्रैक के किनारे रखे गर्म पत्थर पर तल ली मछली.

गर्मी दिनों दिन बढ़ती जा रही है, इसमें कोई शक नहीं है. देश के बहुत से राज्य ऐसे भी हैं, जहां पारा 40 से 45 डिग्री पार कर चुका है. बहुत ही जगह गर्मी और उमस लोगों को हलकान कर रही है. अपने-अपने इलाके की गर्मी को ज्यादा साबित करने के लिए लोग अलग-अलग प्रयोग कर रहे हैं. कुछ ही दिन पहले धूप में रोटी सेंकता वीडियो वायरल हुआ था और अब धूप में मछली तलती हुई लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement

धूप में तली मछली

इस वीडियो के जरिए शायद ये जताने की कोशिश की गई है कि, गर्मी कितनी तेज है और जमीन कितनी गर्म हो रही है. ये जाहिर करने के लिए एक लड़की ने फर्श पर है पैन रखा हुआ है. इस पैन में तेल तेज गर्म होता दिख रहा है. लड़की इसी पैन में मछली डालती है. कुछ ही देर में मछली एक साइड से तल जाती है. उसके बाद मछली को पलट कर तलती है. तेज धूप में तपती जमीन पर मछली फ्राई करने का ये वीडियो शेयर किया है इंस्टाग्राम हैंडल फूडी सुमन ने. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'उर्मी ने सूरज की रोशनी से ही मछली पका कर दिखा दी.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

फेक या रियल

इस वीडियो को देखने के बाद ही वीडियो फेक है या रियल इस पर यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये कैसे पॉसिबल है कि आप उस सतह पर आराम से बैठ सकते हैं, जो इतनी गर्म है कि मछली तल जाए.' एक यूजर ने दावा किया है कि, 'तेल पहले से ही गर्म करके रखा गया है.' एक यूजर ने कहा, 'वाकई ऐसा हो रहा है तो कम से कम गैस का खर्चा बच रहा है.' वहीं बहुत से यूजर्स का बस यही सवाल है कि इतनी गर्म सतह पर बैठा कैसे जा सकता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Anasuya Sengupta: Uncertain Regard category में Best Actress का Award जीतने वाली भारत की पहली कलाकार

Featured Video Of The Day
CBI ने केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट से क्या कहा?