स्लो मोशन वीडियो बनाते-बनाते अजीबोगरीब हरकतें करने लगी लड़की, वायरल Video देख डर गए लोग, करने लगे भूत भगाने की बातें

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की रील बनाने के अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लोगों के बीच इन दिनों वायरल होने की होड़ सी मची है, जिसे देखो वही वायरल होना चाहता है. वायरल होने के लिए लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपनी रील्स और वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, लोगों को रील बनाने के लिए न ही अपनी जान की परवाह है और न ही अपनी इज्जत की. लड़के तो लड़कियों के कपड़े पहनकर और मेकअप करके खुद लड़कियां बनकर रील बना रहे हैं. वहीं, बुजुर्ग महिलाएं और पुरुष भी इस मामले में पीछे नहीं रहे. बुजुर्ग भी अजीबोगरीब डांस और एक्टीविटी करके रील बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की रील बनाने के लिए अजीबोगरीब हरकतें कर रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की रील बनाने के अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नजर आ रही है. वीडियो में लड़की कैमरा सेट करने के बाद दौड़ती हुई दीवार के पीछे जाती है, फिर वापस स्लो मोशन में चलते हुए कैमरे की ओर आने लगती है. लेकिन लोग लड़की के इस वीडियो पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं. कोई लड़की को बीमार बता रहा है तो कोई इस पर भूत के साया होने की बात कर रहा है. गांव की रहने वाली इस लड़की का नाम तमन्ना है, जिसे इंस्टाग्राम पर 27 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लोग इस डांस वीडियो की कितनी भी बुराई कर लें, लेकिन स्लो मोशन डांस के एक्सपर्ट राघव जुयाल ने वीडियो पर कमेंट कर तारीफ की है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और 4 लाख 76 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है, लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है और 27 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. राघव जुयाल की तरह और भी लोगों ने लड़की की डांसिंग स्किल्स की तारीफ की है, लेकिन काफी लोग बच्ची के डांस का मज़ाक भी बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मम्मी की कसम, इसने तो पुष्पा राज को फेल कर दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- इसके अंदर चंद्रमुखी की आत्मा आ गई है. तीसरे ने कहा, इसके अंदर मंजूलिका की आत्मा है, इसे इलाज की जरूरत है. कोई भूत भगाने वाले को बुला लाए. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती
Topics mentioned in this article