बैल से डरी 'पापा की परी', पोज देने के चक्कर में हुआ ये हाल, देखें VIDEO

Trending Viral Videos: एक बहुत फेमस मुहावरा है 'आ बैल मुझे मार', जिसे लोग आजकल 'सिद्ध' करने में जुटे हुए हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक लड़की बैल के साथ पोज लेते हुए नजर आ रही है, अगले ही पल जो हुआ, उसे आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बैल के साथ पोज दे रही थी 'पापा की परी', Reels के चक्कर हुआ बुरा हाल

Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर आज जिसे देख वो रील्स बनाता नजर आता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो रील्स के चक्कर में बड़े से बड़े खतरे को भी मोल लेने से पीछे नहीं हटते, फिर चाहे बात उनकी जान पर क्यों न बन जाये. इंटरनेट पर आये दिन ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें लोग खुद अपनी जान के ही दुश्मन बनते नजर आते हैं. कुछ सेकेंड या मिनटों की इस रील्स के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. एक बहुत फेमस मुहावरा है, 'आ बैल मुझे मार' आज कल कुछ लोग इस मुहावरे को ही सार्थक करने में लीन दिखाई दे रहे हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें एक लड़की बैल के आगे खड़े होकर बड़े स्टाइल में पोज देती नजर आ रही है, लेकिन अगले ही पल जो कुछ भी होता है, उसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई रील्स बनाता नजर आ रहा है. हालांकि, कई बार वीडियो बनाने के चक्कर में मजेदार हादसे भी हो जाते हैं. अब जरा हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक लड़की बैल के आगे पोज देती दिखाई दे रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि अगर बैल बिदका, तो लड़की का क्या होगा? वीडियो में आगे बैल बिदकता तो नहीं पर कुछ ऐसा कर देता है, जो लड़की को जिंदगी भर याद रहना वाला है. दरअसल, वीडियो में आगे लड़की बैल की पीठ को सहलाने लगती है, जो शायद उसे बिल्कुल पसंद नहीं आता, जिसके बाद बैल अपनी पूंछ से लड़की के सिर पर हमला बोल देता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है, जबकि एक हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisement

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Advertisement


देखें वीडियो- ऋतिक रोशन यलो को-ऑर्ड सेट में आए नजर, फैंस में दिखा जबरदस्‍त क्रेज 

Featured Video Of The Day
हाथरस हादसे में 121 लोगों की मौत, 35 घायल, देखिए पूरी रिपोर्ट | 5 Ki Bat