हाथी ने महिला टूरिस्ट के साथ किया प्रैंक, VIDEO देख लोग बोले- 'ये तो प्रैंकबाज निकला'

Elephant Prank Video: हाल ही में हाथी का एक वीडियो सामने आ रहा है, जो बेहद ही प्यारा है. वीडियो में एक हाथी महिला पर्यटक के साथ मजाक करता नजर आ रहा है. आइए आपको दिखाते हैं हाथी का ये बेहद मज़ेदार वीडियो.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Elephant Pranked Female Tourist Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्ते-बिल्ली के क्यूट वीडियोज़ देखने को मिलते रहते हैं. इनमें कुछ बेहद खतरनाक होते हैं, तो कुछ इतने प्यारे कि, उन्हें बार-बार देखने पर भी मन नहीं भरता है, यूं तो आप सभी ने हाथियों के भी कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह बेहद ही प्यारा है. वैसे तो हाथी दिखने में बहुत प्यारे और शांत होते हैं. अगर कोई उन्हें परेशान नहीं करता है, तो वह भी इंसानों से उतना ही प्यार करते हैं. ये शांत रहने के साथ-साथ काफी बुद्धिमान और समझदार भी होते हैं. हाथी का अब जो वीडियो सामने आया है, उसे देख कर हर कोई Wow कह रहा है. वीडियो में एक हाथी महिला पर्यटक के साथ प्रैंक कर रहा है. आइए आपको दिखाते हैं हाथी का यह बेहद मज़ेदार वीडियो.

 यहां देखें वीडियो

हाथी ने किया महिला पर्यटक से ऐसा मज़ाक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हाथी के सामने एक महिला खड़ी है. महिला बहुत खुश नजर आ रही हैं. वीडियो में महिला ने सिर पर टोपी पहन रखी है और कुछ देर बाद वहां खड़ा हाथी अपनी सूंड से टोपी उतारकर छिपा देता है, तभी वहां खड़ी महिला हाथी को देखकर हंसने लगती है, फिर कुछ देर बाद जब हाथी से उसकी टोपी मांगी जाती है, तो वो उसे अपने मुंह से निकाल कर वापस महिला के हाथ में दे देता है. यह देखकर पर्यटन महिला और आसपास मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. हाथी के इस प्रैंक वीडियो को सोशल मीडियो यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पेज के एडमिन ने कैप्शन में लिखा कि, 'यह मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा वीडियो है'. 

Advertisement

वीडियो ला रहा है लोगों के चेहरे पर मुस्कान

हाथी और महिला के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के Pubity नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में लिखा है कि, 'हाथी ऐसे जता रहा है जैसे वो ये हैट खा जाएगा, लेकिन कुछ देर बाद वो हैट महिला को वापस कर देता है'. यह वीडियो इतना फनी है कि, इसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. आप सभी वीडियो को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. यूजर्स अपने लाइक और रेड हार्ट ईमोजी पोस्ट कर इस वीडियो पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं. हाथी और महिला के इस क्यूट वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

* ""बेजुबान जानवर को बड़ी ही बेरहमी से परेशान करते नजर आए लोग, IAS ने Video शेयर कर लिख दी ऐसी बात
* 'Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, VIDEO देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें
* "देसी जुगाड़ से बनी इलेक्ट्रिक जीप से इंप्रेस हुए Anand Mahindra, टैलेंट देख फैन हुए बिजनेसमैन

Advertisement

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का कैजुअल लुक में दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा