मस्तमौला हाथी ने बीच सड़क पर किया जोरदार डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मस्तमौला हाथी का वीडियो (Video) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक हाथी (Elephant) को बेहद कमाल के अंदाज में डांस (Dance) करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

इंसान और जानवर यूं तो एक-दूसरे के पक्के दोस्त होते हैं. लेकिन और भी कई बातें ऐसी है जो दोनों में ही एक जैसी होती है. जैसे कि इंसान जब मूड में हो तो वो जमकर मस्ती करता है. वहीं जब किसी जानवर (Animals) को मस्ती चढ़ जाए तो भला वो कहां पीछे रहता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मस्तमौला हाथी का वीडियो (Video) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक हाथी (Elephant) को बेहद कमाल के अंदाज में डांस (Dance) करते हुए देख जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, एक हाथी अच्छी तरह से सजा-धजा नजर आ रहा है. हाथी को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वो किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा है और इसी दौरान वो शानदार अंदाज में डांस (Dance) करता है. हाथी मजे से डांस करता दिख रहा है. कभी हाथी अपने पैरों से डांस मूव्स दिखाता है. डांस के दौरान गजराज अपना गरबा स्टाइल (Style) भी दिखाता है. भारी-भरकम गजराज का यह डांसिंग स्टाइल यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बाजार में बिकने लगी धनिया चटनी वाली आइसक्रीम, देखकर चकरा गया लोगों का दिमाग

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ वीडियो पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा है- आज साड्डे वीरे दी वेडिंग है. शेयर किए जाने के बाद से ही वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 28.5k से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस पर लोगों ने मजेदार अंदाज में प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है- हमें भले ही ये वीडियो मजेदार लग रहा है लेकिन मुझे तो लग रहा है कि हाथी से जबरन ये सब कराया जा रहा है.

ये भी देखें: बहुत समय बाद मुंबई में एक साथ नजर आए अनुष्का और विराट

Featured Video Of The Day
Team India के Wankhede Stadium में जश्न से पहले MCA सदस्य Jitendra Awhaad को याद आया 2007