82 साल के 'चचा' ने Badshah के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, डांस फ्लोर पर लगा दी 'आग'

Trending Dance Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल इस वीडियो में 82 साल का एक बुजुर्ग बादशाह के गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए महफिल लूट रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
82 साल के इन 'चचा' के जबरदस्त डांस को देख लोगों के उड़े होश, एनर्जी देख यूजर्स ने कहा 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है'

Old Man Dances On Badshah Song: कहते हैं शौक बड़ी चीज है. किसी को भी अपने मनपसंद काम को करने में जितनी खुशी मिलती है, उतनी खुशी शायद ही वो कहीं और तलाश पाते हों. इसमें ना ही उम्र का दखल होता है, ना ही मन की मनमर्जियां. किसी को गाना पसंद है, किसी को डांस करना, किसी को खाना बनाना, तो किसी को मस्त हवा में खो जाना. शौक चाहे जो भी हो, जिस काम में मन लग जाए वो आपको एक अलग ही खुशी दे जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांस के शौकीन एक बुजुर्ग अपनी ही धुन में मस्त होकर नाचता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में  82 साल का एक बुजुर्ग बादशाह के गाने पर कमाल का डांस करते नजर आ रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, कई बार पार्टी-फंक्शन में कुछ ऐसे गाने बज जाते हैं, जिसको सुनते ही खुद पर चाहे कितना कंट्रोल कर लो मन थिरकने को मजबूर हो ही जाता है, फिर क्या बच्चे हो या क्या बुजुर्ग, सभी मस्ती के मूड में ही दिखाई पड़ते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस छोटे से वीडियो में 82 साल के एक बुजुर्ग को एक पार्टी में बॉलीवुड ट्रैक पर गजब का डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो में बुजुर्ग के एनर्जी भरे डांस के सामने अच्छे-खासे युवा भी फेल हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'फाइनल राउंड! गोल्डन बजर!'

Advertisement

कमाल के इस डांस वीडियो (Dance Video) को अब तक आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, 'वाह, जिमिंग (Gyming) शुरू करने जा रहा हूं ताकि मैं भी 82 साल की उम्र में उनकी तरह डांस कर सकूं.'

Advertisement

* ""हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!
* 'Video:''डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video
* "दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

Advertisement

* "'किलर एक्सप्रेशन के साथ 'आंटियों' ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा 'कहां गई ग्रेविटी?'

* ""5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल

देखें वीडियो-नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari