Video: 'दादी' ने हारमोनियम बजाते हुए गाया सुपरस्टार धर्मेंद्र का गाना, सुनने वाले हार बैठे दिल

Dadi Playing Harmonium: हाल ही में वायरल एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में बुजुर्ग 'दादी' को हारमोनियम बजाते हुए गाना गाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Harmonium Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें अपनी आवाज के दम पर लोग सुरों का जादू बिखेर देते हैं. ये वीडियोज लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना लेते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही आवाज का जादू सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाया हुआ है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला हारमोनियम बजाते हुए दिल जीत लेने वाला गाना गाती नजर आ रही है. वीडियो देखने के बाद आप भी इसे बार-बार सुनने को मजबूर हो जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो 

दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को हारमोनियम बजाने के साथ ही गाना गाते देखा जा रहा है. गाना गाती हुई 'दादी' का यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बुजुर्ग महिला का टैलेंट देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में बुजुर्ग 'दादी' को हारमोनियम बजाते हुए सुर और ताल मिलाकर गाना गाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी 'दादी' की गायकी के फैन हो जाएंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं 240,738 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी बुजुर्ग महिला की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मोहब्बत सदियों से चली आ रही है और हमशा रहेगी, जियो दादी'. एक अन्य यूजर ने लिखा 'ओ आज इस उम्र है इतना अच्छा गा रहे हैं, पहले कितना सुंदर गाते होंगे ये, एक बेहतर कलाकार मिल जाता शायद इंडस्ट्री को.'

Advertisement

* ""'VIDEO: हरियाणवी गाने की थाप पर ट्रेडमिल पर ठुमकते इस शख्स ने सोशल मीडिया पर उड़ा दिया गर्दा
* ''कंपनी के HR'की तरह दुल्हन ने खोला डिमांड की लिस्ट का पिटारा, शादी के लिए ये होनी चाहिए दूल्हे की Profile!
* "VIDEO: शिकार को लेकर शेरनियों में छिड़ी जंग, मौका देख भाग निकली भैंस

Advertisement

देखें वीडियो- कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने दिवाली पार्टी में जमाया रंग

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News