VIDEO: आर्टिस्ट की कलाकारी ने उड़ाए होश, पानी पर तैर रही बर्फ पर बना डाला पोर्ट्रेट

Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक आर्टिस्ट की कलाकारी देखकर आप भी 'दांतों तले उंगली दबा' लेंगे. वीडियो में एक शख्स को पानी पर तैरती बर्फ की चादर पर पोर्ट्रेट बनाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Portrait on Ice Viral Video: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने गजब के टैलेंट और हुनर के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज इतने कमाल के होते हैं कि, जिन्हें जितनी बार भी देखो उतना कम है. हाल ही में एक ऐसा ही शानदार वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है, जिसमें आर्टिस्ट की कलाकारी देखकर आप भी 'दांतों तले उंगली दबा' लेंगे. वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक शख्स को पानी पर तैरती बर्फ की चादर पर पोर्ट्रेट बनाते देखा जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स का अनोखा हुनर देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में एक शख्स को अनोखे कारनामे करते हुए पेंटिंग्स बनाते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक कलाकार बर्फीले जगह पर पानी में तैर रही बर्फ की एक बड़ी सी चादर पर कोयले के जरिए पेंटिंग कर पोर्ट्रेट बना रहा है. इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींच रहा यह वीडियो दक्षिणी फ़िनलैंड का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहे इस आर्टिस्ट का नाम डेविड पोपा बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को david_popa_art नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 21 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जिसमें पानी पर तैर रही बर्फ पर एक शख्स पोर्ट्रेट बनाते नजर आ रहा है. इस अनोखी आर्ट के यूजर्स भी दीवाने हो गए हैं और वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts