कोचिंग सेंटर बना कुश्ती का अखाड़ा, आपस में भिड़े 'मां के लाडले', जमकर चले लात-घूंसे और चप्पल

Two Boys Coaching Fight Video: वीडियो में कोचिंग सेंटर अखाड़े में तब्दील होता नजर आ रहा है. दो स्टूडेंट्स के बीच की इस भयंकर लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर चप्पल और लात-घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Coaching Me Ladai Ka Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें कोचिंग सेंटर कुश्ती का अखाड़ा बनता नजर आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो छात्रों के बीच जबरदस्त लड़ाई होती देखी जा सकती है. यूं तो कोचिंग-स्कूल छात्रों की पढ़ाई के लिए होते है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में कोचिंग सेंटर अखाड़े में तब्दील होता नजर आ रहा है. इन दिनों कोचिंग सेंटर में हुई दो स्टूडेंट्स के बीच की इस भयंकर लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे पर चप्पल और लात-घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं.

कोचिंग सेंटर में हुई भंयकर लड़ाई (Boys Coaching Fight Video)

वीडियो में बच्चे बुरी तरह लड़ते-झगड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे देखते ही देखते कोचिंग सेंटर कुश्ती के मैदान में बदल गया. वीडियो में आगे दोनों लड़के एक-दूसरे पर थप्पड़ और चप्पलों से अटैक करते नजर आ रहे हैं और बाकी बच्चे उन्हें देखकर मौज लेते दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़ाई रोकने की जगह अन्य बच्चे वीडियो रिकॉर्ड करने में बिजी हैं. ये लड़ाई उस वक्त शुरू हुई जब दोनों छात्रों में किसी बात को लेकर तनातनी बढ़ गई. इसके बाद माहौल इतना गरमा गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर हाथ छोड़ दिया. लड़ाई की शुरुआत चप्पलों के वार से हुई, जो कि ना केवल हास्यास्पद थी, बल्कि लोगों के लिए चौंकाने वाली भी थी. अन्य छात्रों ने भी इस लड़ाई में अपना योगदान देने की कोशिश की, जिससे माहौल और भी तनावपूर्ण हो गया.

यहां देखें वीडियो

लड़कों के बीच जमकर चले चप्पल और थप्पड़ (Classroom Fight Video)

वीडियो में स्पष्ट है कि लड़ाई कितनी भयंकर और उग्र थी. कोचिंग सेंटर का माहौल एक कुश्ती के अखाड़े में बदल गया था, जहां दोनों लड़के अपने मन की भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी मजेदार रही हैं. कई लोगों ने इसे हास्यपूर्ण तरीके से लिया, जबकि कुछ ने इसे नकारात्मकता के रूप में देखा. कुछ यूजर्स ने इस पर मजाक करते हुए कहा कि, 'कोचिंग सेंटर में अब कुश्ती की भी क्लासेज शुरू करनी चाहिए.'

Advertisement

लड़ाई का वीडियो वायरल (Fight Viral Video)

लगभग 24 सेकंड के इस वीडियो को X पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'कोचिंग इंस्टीट्यूट के अंदर 2 लड़कों के बीच हुआ चप्पल-कलेश.' अब तक 3 लाख 50 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'भाई यार कोचिंग इंस्टीट्यूट में सिलेबस के साथ 'एक्शन सीन' भी चल रहे हैं. अब तो एडमिशन फीस के साथ पॉपकॉर्न भी लेना पड़ेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'गलत, बात है इतने महंगे कोचिंग में कम से कम जूते पहन कर तो लड़ना बनता ही था.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'चप्पल का बिल्कुल सही उपयोग हो रहा है, लगता है भाई की मम्मी ने भी यहीं से कोचिंग ली होगी.' चौथे यूजर ने लिखा, 'पढ़ाई के अलावा यहां सब कुछ देखने को मिल रहा है.'

Advertisement

ये भी देखें:- बाघ की सवारी करता कपल

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत