टीवी देखने की जिद पर अड़ी 3 साल की बच्ची, पिता ने रखी अजीबोगरीब शर्त, सोशल मीडिया पर लगी क्लास

टीवी देखने में डूबी अपनी तीन साल की बच्ची को एक पिता ने अजीब सी सजा दी है. ये सजा का वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पिता को ही भला बुरा कहना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3

बच्चों में टीवी और मोबाइल देखने की लत इस कदर बढ़ चुकी है कि अब ये पेरेंट्स के लिए एक बड़ी मुश्किल बनती जा रही है. इस चैलेंज से निपटने के लिए पेरेंट्स अलग-अलग तरीके तलाशते हैं, जो कभी-कभी वायरल भी हो जाते हैं और पेरेंट्स को उसके लिए क्रिटिसिज्म भी झेलना पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक चायनीज पेरेंट के साथ, जिन्होंने टीवी देखने में डूबी अपनी तीन साल की बच्ची को अजीब सी सजा दी. ये सजा का वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पिता को ही भला बुरा कहना शुरू कर दिया.

आंसू से कटोरा भरने की शर्त

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, ये दक्षिणी चीन के Guangxi Zhuang रीजन के Yulin क्षेत्र का मामला है. जहां एक पिता अपनी तीन साल की बेटी Jiajia के टीवी देखने की आदत से परेशान हो गया. पिता बार-बार अपनी बेटी को खाना खाने के लिए डाइनिंग टेबल पर बुला रहा था, लेकिन टीवी देख रही बच्ची खाना खाने नहीं आई. South China Morning Post के अनुसार, गुस्से में पिता ने टीवी बंद कर दिया तो तीन साल की नन्हीं बच्ची रोने लगी. इस बात से गुस्साए उसके पापा ने उसे एक बाउल दिया और कहा कि, बाउल को अपने आंसुओं से भरने के बाद वो टीवी देख सकती है.

बच्ची ने मानी हार

बच्ची की मम्मी ने चीनी शॉर्ट फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म Douyin पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटी वो बाउल लेकर उसे आंसुओं से भरने की कोशिश करती भी दिख रही है. दस सेकंड बाद ही वो ये काम करते-करते थक जाती है, जिसके बाद उसके पिता उसे स्माइल करने और खाना खाने के लिए कहते हैं. ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने माता-पिता को इस तरह बच्चे को फोर्स करने के लिए क्रिटिसाइज किया है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment