सांप के साथ मजे में खेल रहा था बच्चा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो (Video) में देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने हाथ में हरे रंग के एक सांप (Snake) लेकर उसके साथ खेल रहा है. सांप कभी बच्चे के सिर पर तो कभी उसकी पीठ पर चढ़ने लगता है, लेकिन बच्चा डरने की बजाय मुस्कुरा (Smile) रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में यूं तो रोजाना कोई न कोई नया वीडियो छाया ही रहता है. मगर कई बार हमारे सामने ऐसे वीडियोज सामने आते हैं वो किसी के भी होश उड़ा देते हैं. यही वजह है कि हमें कभी-कभी ऐसे वीडियोज (Videos) देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा खतरनाक सांप के साथ खिलौने की तरह खेल रहा है. 

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो (Video) में देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने हाथ में हरे रंग के एक सांप (Snake) लेकर उसके साथ खेल रहा है. सांप कभी बच्चे के सिर पर तो कभी उसकी पीठ पर चढ़ने लगता है, लेकिन बच्चा डरने की बजाय मुस्कुरा (Smile) रहा है. बच्चा सांप से बिना डरे इस तरह से खेल रहा है कि जैसे वो उसका पसंदीदा खिलौना हो. 

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आया है, तब से हर जगह छाया हुआ है. इसके साथ ही इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, खबर लिखे जाने तक इस ही वीडियो (Video) को 28 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई सौ लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. जबकि कई लोगों ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकांउट से भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: बीच रास्ते में पुलिस ने डिलीवरी बॉय को किया गिरफ्तार, फिर पुलिसवाले ने खुद डिलीवर किया खाना

इस वीडियो को सोशल मीडिया इस्टाग्राम अकाउंट snake।_।world से शेयर किया गया है. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए. वीडियो देखने के बाद तो कई लोग बच्चे के मां-बाप पर ही भड़क गए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक छोटे से बच्चें को ऐसे खतरनाक सांप देने हमेशा जोखिमभरा हो सकता है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India