कैब नहीं मिली, तो शख्स ने ज़ोमैटो से ऑर्डर कर दिया खाना, फिर डिलीवरी बॉय से जो करवाया, यकीन नहीं होगा

सार्थक सचदेवा, जो कि एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं, उन्होंने हाल ही में कैब की परेशानियों से निपटने के लिए अपने हैक के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैब नहीं मिली, तो शख्स ने ज़ोमैटो से ऑर्डर कर दिया खाना

मेट्रो शहर में रहते हुए ज्यादातर लोगों को एक समस्या है, जिसका सामना हम सभी को कभी न कभी करना पड़ता है. किसी स्थान से घर वापस आने के लिए कैब या ऑटो-रिक्शा बुक करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है. सामग्री निर्माण की दुनिया में, जहां नवीन और ध्यान खींचने वाले विचारों की तलाश कभी खत्म नहीं होती है, सार्थक सचदेवा, जो कि एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं, उन्होंने हाल ही में कैब की परेशानियों से निपटने के लिए अपने हैक के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया.

सार्थक का समाधान सरल और साधनपूर्ण दोनों था. उन्हें घर से कुछ दूर एक मॉल जाने के लिए कैब बुक करनी थी, लेकिन काफी कोशिश के बाद भी उन्हें कैब नहीं मिल रही थी. तो वो पैदल ही पुणे में रॉयल हेरिटेज मॉल की ओर चल पड़े. वहां पहुंचकर उन्होंने जोमैटो के जरिए मैकडॉनल्ड्स से कुछ खाने का ऑर्डर दिया. ऑर्डर पहुंचाने के लिए एक डिलीवरी एजेंट को तुरंत भेजा गया.

Advertisement

देखें Video:

लेकिन, अपना खाने लेने और घर जाने के बजाय, सार्थक ने डिलीवरी एजेंट से एक रिक्वेस्ट की. उसने डिलीवरी मैन से पूछा कि क्या वह उसे ऑर्डर किए गए भोजन के साथ घर वापस जाने के लिए राइड दे सकता है. डिलीवरी एजेंट विनम्रतापूर्वक इस बात पर सहमत हो गया.

सार्थक और डिलीवरी मैन के बीच शेयर की गई यात्रा और उसके बाद के खाने को कैप्चर करने वाले मूल वीडियो को इंस्टाग्राम पर 55 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.
 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान
Topics mentioned in this article