मुंबई में देखते ही देखते एक सेकेंड में गिरी 4 मंजिला इमारत, दिल दहला देगा VIDEO

Building Collapses In Mumbai: इंटरनेट पर देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है. वीडियो में देखते ही देखते एक सेकेंड में ही एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिरती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

4 Storey Building In Mumbai's Borivali West Collapses: सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में देखते ही देखते एक चार मंजिला इमारत गिरने का वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक मिनट के लिए आपकी भी हालत खराब हो जाएगी. यूं तो इंटरनेट पर रोजाना कई वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. वायरल हो रहा यह वीडियो देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) का बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे मुंबई के साईंबाबा नगर में अचानक एक चार मंजिला इमारत (4 Storey Building In Mumbai) भरभराकर गिर गई. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, पहले सब नॉर्मल नजर आता है, लेकिन कुछ ही पल में कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि कैसे एक सेकेंड के अंदर ही एक चार मंजिला इमारत (Building Collapse In Mumbai) ढह जाती है. 

Advertisement

बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार सुबह ही बिल्डिंग में रहने वालों ने घर खाली कर दिया था, क्योंकि उन्हें अंदाजा लग गया था कि हादसा हो सकता है. चार मंजिला इमारत गिरने के बाद मुंबई दमकल की आठ गाड़ियां, दो बचाव वैन और अन्य वाहन, पुलिस और नगर निगम के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे थे. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें कि इससे पहले ठाणे के पाटलीपाड़ा इलाके में बीते गुरुवार को सात मंजिला इमारत की लिफ्ट से चार महिलाओं और एक व्यक्ति को बचाया गया था. बताया जा रहा है कि, सुबह लिफ्ट पांचवीं मंजिल पर अटक गई थी, इस बीच उसमें फंसे पांचों लोगों को आधे घंटे के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मुंबई के बोरीवली वेस्ट के साईबाबा नगर में एक चार मंजिला इमारत गिर गई. अब तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.'

Advertisement

* ""भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
* 'पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह'
* "क्या आपने अंग्रेजी में सुनी है सत्यनारायण भगवान की कथा? एक बार जरूर देखें ये VIDEO

Advertisement

देखें वीडियो-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?