स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

Bride Groom Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर स्कॉटलैंड और भारत का ये म्यूजिक मैशअप वायरल हो रहा है, जिस पर दूल्हा-दुल्हन की दमदार एंट्री को देखकतर घराती-बराती भी दिल हार बैठ हैं. इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन बार देखा जा चुका है.

स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

Bride Groom Entry Video: शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है. इस दिन को खास बनाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें से कुछ में लोग जमकर डांस करते हुए गर्दा उड़ाते नजर आते हैं, तो किसी में दूल्हा-दुल्हन की दमदार एंट्री पर घराती-बराती भी दिल हार बैठते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कॉटलैंड का दूल्हा शादी वाले दिन अपनी देसी दुल्हनियां के साथ ढोल की थाप पर जबरदस्त एंट्री लेता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर धमाल मचा रहा यह वीडियो स्कॉटलैंड का बताया जा रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी वाले दिन बेहद ही स्पेशल तरीके से एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे है. स्कॉटिश-भारतीय शादी के इस दिल छू लेने वाले वीडियो में सांस्कृतिक परंपराओं का एक शानदार फ्यूजन देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा दूल्हा स्कॉटलैंड का है, जबकि दुल्हन भारतीय है. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन ढोल की थाप और Bagpipes की धुन पर एंट्री मारते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा-दुल्हन एंट्री मारते हैं बैगपाइप और ढोल बजाने वाले उनके आगे-आगे चलने लगते हैं. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हैरान रहे जाते हैं. वहीं अब स्कॉटलैंड और भारत का ये म्यूजिक मैशअप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'pubity'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुअ कैप्शन में लिखा गया है, 'कोलैब ऑफ द सेंचुरी', यानी सदी का सबसे बढ़िया कोलैबरेशन. 

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं 1,295,153 लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जिस क्रॉसओवर के बारे में मैं नहीं जानता था, आज उसे देख लिया.'
 

* ""IAS Officer ने बताया जिंदगी में सफलता पाने का मंत्र! देखें VIDEO
* 'बर्फ की चादरों में लिपटा दिखा दुनिया का सबसे ऊंचा Shiv Mandir, नॉर्वेजियन राजनयिक ने शेयर किया Video
* "मिलिए घाटी की सबसे कम उम्र की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Aqsa Masrat से...

देखें वीडियो- ऋचा चड्ढा और अली फजल रिसेप्शन : ऋतिक रोशन-सबा आजाद, तापसी पन्नू सहित सेलेब्स पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com