Video: शादी के बीच दुल्हन की इस हरकत को देख हैरान रह गए घराती-बराती

Bride Viral Video: सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो एक बार फिर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें लाल जोड़े में सजी धजी एक दुल्हन शादी की रस्मों के बीच सोती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Bride Taking Nap During Wedding Rituals: शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खूबसूरत और खास लम्हा होता है, जिसे हर कोई यादगार बनाना चाहता है, लेकिन कई बार शादी की रस्मों के बीच हुई थकान मंडप में दूल्हा या फिर दुल्हन के चेहरे पर देखने को मिल जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन झपकी लेती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन इन दिनों यह सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

शादियों की कई रस्में अक्सर दूल्हा-दुल्हन (bride & groom) को बहुत थका देती हैं. खासतौर से दुल्हन के लिए ये सब कुछ ज्यादा ही थकाऊ हो जाता है, क्योंकि अपनी शादी की अन्य रस्मों के लिए वो वैसे ही एक दिन पहले से ही व्यस्त रहती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह खूबसूरत सी दुल्हन शादी की रस्में खत्म होने तक बेहद थक जाती है और बैठे-बैठे ही नींद लेने लगती है. इस वीडियो को खुद दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जब दुल्हन बैठे-बैठे नींद ले रही होती है, तभी वीडियोग्राफर की नजर झपकी लेती दुल्हन पर पड़ जाती है और वो उसके क्लोज अप शॉट बनाने लगता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लाल जोड़े में सजी धजी बैठी इस दुल्हन को झपकी लेते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा किसी रस्म को करने के लिए खड़ा हो जाता है, लेकिन झपकी लेती दुल्हन अपनी नींद में गुम रहती है. यह वीडियो काफी पुराना है, जो एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है.वहीं यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

Advertisement

* ""'Anand Mahindra ने एक लिस्ट शेयर कर बताई भारत की रैंक, एजुकेशन सिस्टम पर कही बड़ी बात
* Video: देसी मुंडे के साथ विदेशी मैम ने हरियाणवी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा
* "Video: राजभवन की सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, मां के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले मोर के बच्चे

Advertisement

देखें वीडियो- ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की खूबसूरत जोड़ी ने जीता लोगों का दिल

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?