छत पर खतरनाक स्टंट दिखा रहे थे बच्चे, वायरल वीडियो देख सहम जाएगा हर कोई

दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाले इस वीडियो (Video) में दो लड़के एक ऊंची इमारत के टॉप पर खतरनाक ढंग से छलांग लगाते नजर आ रहे हैं. जब मामला सोशल मीडिया मामला वायरल हुआ, तो लोग इन बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में यूं तो एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. मगर कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे वीडियोज सुर्खियां बटोर लेते हैं, जिन्हें देख लोगों के होश उड़ना लाजिमी है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही कमाल का वीडियो (Video) खूब सुर्खिया बटोर रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएगा. इसलिए ये वीडियो भी खूब वायल हो रहा है.

इस बार जो वीडियो लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, वो चीन का बताया जा रहा है जिसे देखकर बहुत से लोग तो बुरी तरह डर गए. असल में ये वीडियो है ही ऐसा कि इसे देखने के बाद कोई भी हिल जाएगा. दिल की धड़कनें बढ़ा देने वाले इस वीडियो में दो लड़के एक ऊंची इमारत के टॉप पर खतरनाक ढंग से छलांग लगाते नजर आ रहे हैं. जब मामला सोशल मीडिया (Social Media) मामला वायरल हुआ, तो लोग इन बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आए.

वीडियो में देखिए बच्चों का खतरनाक स्टंट

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्टर ने दिखाई गजब की हिम्मत, बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचकर क्लिक कराई तस्वीर

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पहुंचा वैसे ही लोगों ने भी अपने सवाल दागने शुरू कर दिए. कुछ लोगों को तो इतना गुस्सा आया कि वो पूछने लगे कि आखिर इन बच्चों को इमारत (Building) की छत पर किसने चढ़ने दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि भले ही ये नजारा कमला लग रह हो मगर असल में बच्चे मौत का खेल रहे हैं. कुछ लोग तो वीडियो में नजर आ रहे बच्चों के पैरेंट्स पर भी भड़क उठे. इसके पीछे की वजह साफ थी लोगों को बच्चों की फिक्र सता रही थी.

इस वीड़ियो को Sputnik ने शेयर किया है. उनके अनुसार, ये मामला चीन के चियानिंग शहर का है, जहां 22 मंजिला इमारत के टॉप पर दो लड़के ये खतरनाक स्टंट कर रहे थे. वीडियो में बच्चों को टॉप फ्लोर की बालकनी के बीच मौजूद खाई को कूद कर करते हुए देखा जा सकताहै. खैर शुक्र की बात ये रही कि इस दौरान किसी तरह की अनहोनी नहीं घटी. इस वीडियो को शूट करने वाले शख्स ने बताया कि उसने स्थानीय प्रोपर्टी मैनेजमेंट को बुलाया, जिन्होंने स्टाफ को भेजकर छत के दरवाजे को बंद कर दिया.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?