एक मिनट के लिए भी बच्चे को आंखों से ओझल नहीं होने देता यह Doggy, मम्मी-पापा से भी ज्यादा रखता है ख्याल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो में एक प्यारा से डॉग अपने मालिक के बच्चे को एक पल के लिए भी अपनी आंखों से ओझल नहीं होने देता. वीडियो को देखकर हर कोई इस प्यारे से डॉग के प्यार का दीवना हो रहा है. वायरल होते इस प्यारे से वीडियो पर नेटिजंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
बच्चे का केयर टेकर बना उसका डॉगी, प्यार से दुलारता Video हुआ वायरल

डॉग्स (Dogs) काफी वफादार जानवरों की गिनती में आते हैं, जो प्यार की भाषा समझते भी हैं और समझाते भी हैं. इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे डॉग अपना प्यार जाहिर करते हैं, जिसे देखकर शायद आप भी इस डॉग की क्यूटनेस पर अपना दिल हार बैठेंगे. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो में एक प्यारा से डॉग अपने मालिक के बच्चे को एक पल के लिए भी अपनी आंखों से ओझल नहीं होने देता. वीडियो को देखकर हर कोई इस प्यारे से डॉग के प्यार (Baby And Dog Cute Video) का दीवना हो रहा है. अक्सर ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, जो दिल को छू लेते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होते इस प्यारे से वीडियो पर नेटिजंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसके साथ ही इस डॉग और बच्चे के और भी वीडियो की डिमांड कर रहे हैं.

Advertisement

यहां देखिए ये वीडियो

अक्सर बच्चों को डॉग्स से बेपनाह प्यार होता है और खासकर तब जब वो डॉग बचपन से ही उनका साथी बन जाए. इस दौरान डॉग्स भी बच्चों को अपने बच्चे की तरह दुलारने लगते हैं. इंटरनेट पर ऐसे तमाम वीडियोज आपने देखें होंगे, जिसमें डॉग्स बच्चे को उसके माता-पिता से ज्यादा केयर करते दिखाई देते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

Advertisement

एक्टिंग के मामले में सबका 'बाप' यह Doggy, Video देख हो जाएंगे आप भी इसके दीवाने

वीडियो में एक शख्स अपने नन्हें से बच्चे को ट्राली में उठाकर अपने पेट डॉग को दिखाने के लिए नीचे रखता है, जिसे देखकर डॉग की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. बच्चे को देखकर डॉग काफी एक्साइटेड हो जाता है और अगले ही पल डॉग बच्चे की ट्रोल में ही बैठ जाता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानों दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई.

Advertisement

Funny Video: महिला, तोते के साथ बना रही थी वीडियो, डॉगी को नहीं आया रास, रसीद दिया थप्पड़

वायरल वीडियो में बच्चा डॉग काफी करीब नजर आ रहा है. डॉग, बच्चे के पास ही सोता और कभी उसके साथ ही खेलता नजर आ रहा है. इस प्यारे से वीडियो पर नेटिजंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसके साथ ही इस डॉग और बच्चे के और भी वीडियो की डिमांड कर रहे हैं.

Advertisement

मालिक को लजीज खाना खाते देख नौटंकीबाज़ Doggy के मुंह में आया पानी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. वीडियो को देखकर यूजर बच्चे और डॉग की इस शानदार बॉन्डिंग पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर  ने लिखा, 'यह कुत्ता एक खजाना है.'

Advertisement

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike