ऑस्ट्रेलियाई PM ने बनाई प्रधानमंत्री मोदी की पसंदीदा खिचड़ी, इस समझौते की मनाई खुशी

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने भारत के साथ नए व्यापारिक समझौते का जश्न मनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे उनके भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी की पसंदीदा खिचड़ी बनाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वे खिचड़े बनाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वायरल हो रही इस तस्वीर में स्कॉट मॉरिसन भारत के साथ नये ट्रेड एग्रीमेंट को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने इंडियन डिश बनाकर सेलिब्रेट किया है.

यहां देखें तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने भारत के साथ नए व्यापारिक समझौते का जश्न मनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खिचड़ी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो कि उनके भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी का पसंदीदा व्यंजन है. भारत के साथ हुए मुक्त व्यापार समझौते को लेकर स्कॉट मॉरिसन काफी खुश हैं.

Video: खुले आसमान में साइकिल चलाते इस शख्स को देख लोग पलक झपकना भूल गए
 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए स्कॉट मॉरिसन ने कैप्शन में लिखा कि, 'भारत के साथ हमारे नए व्यापार समझौते का जश्न मनाने के लिए, मैंने आज रात करी पकाने का विकल्प चुना है, जो की गुजरात के मेरे प्रिय मित्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पसंदीदा खिचड़ी है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब स्कॉट मॉरिसन को भारतीय डिश को एंजॉय करते देखा जा रहा है, इससे पहले वह केरल की फेमस डिश को बनाते देखे गए हैं.

दिशा पाटनी के साथ David Warner ने लगाए जमकर ठुमके, VIDEO देख फैंस रह गए हक्के-बक्के

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह व्यापार समझौते पर 2 अप्रैल को हस्ताक्षर किए थे, जिसके तहत ऑस्ट्रेलिया ने अपने यहां आने वाले कपड़ा, चमड़ा, गहने, स्पोर्ट्स आदि के 95 फीसदी भारतीय उत्पादों को शुल्क मुक्त (Tax Free Entry) कर दिया है, जिसे 'मुक्त व्यापार समझौता' भी कहा जा रहा है.

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic