भाई को एक ही फ्लाइट में देख एयर होस्टेस की खुशी का न रहा ठिकाना, VIDEO देख इमोशनल हुए लोग

Amazing Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस खूबसूरत वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जीभर कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भाई को एक ही फ्लाइट में देखकर एयर होस्टेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Air Hostess Reacts After Seeing Brother On Same Flight: भाई-बहन का रिश्ता दुनिया में सभी रिश्तों से सबसे ज्यादा खास और अनमोल होता है. ये एक-दूजे से लड़ते हैं, झगड़े हैं, लेकिन आखिर में घुल-मिल जाते हैं, बिल्कुल इस खूबसूरत रिश्ते की तरह. इस भावनात्मक प्रेम में कोई स्वार्थ नहीं है और यही वजह है कि यह सभी रिश्तों में सबसे ज्यादा कीमती है. हाल ही में एक ऐसा ही भाई-बहन का प्यार भरा वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है और सभी का दिल जीत रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह प्यारा सा वीडियो sam_rajalim21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'जब फ्लाइट अटेंडेंट आपकी बहन हो.' वीडियो में दिख रहा शख्स प्लाइट अटेंडेंट को देखकर मुस्कुरा रहा होता है, इस दौरान वह भी मुस्कुराती हुई नजर आ रही है. वीडियो में प्लाइट अटेंडेंट अपने भाई के साथ एक ही फ्लाइट में सफर करते हुए काफी खुश नजर आ रही है. वीडियो को देखकर आप उनकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब प्लाइट अटेंडेंट यात्रियों को सुरक्षा से जुड़ी जानकारियां दे रही होती है, तब उनका भाई वीडियो बनाते हुए अपनी बहन के इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद कर लेता है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है. इसी साल 22 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 81 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.
 

एयरपोर्ट पर शाहरुख खान ने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन का हाथ हटाया

Featured Video Of The Day
Hemant Soren फिर बनेंगे CM, Champai Soren होंगे JMM के कार्यकारी अध्यक्ष- सूत्र