Viral Video : उड़ान के दौरान यात्री ने Flight Attendant के सिर में जड़े घूंसे...मची चीख-पुकार

एक 33 सेकेंड की क्लिप(Video Clip) ट्विटर और सोशल मीडिया (Social Media) प्लैटफॉर्म पर वायरल (Viral) हो रही जिसमें दिखता है कि एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) यात्री से पूछ रहा है कि क्या आप मुझे डरा रहे हो?

Advertisement
Read Time: 23 mins
अमेरिकन एयलाइन के यात्री ने किया फ्लाइट अटेंडेंट पर हमला

मैक्सिको (Mexico) लॉस काबोस (Los Cabos) से अमेरिका (US) के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) जा रही अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट (American Airline Flight) में एक यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant) पर घूंसों की बौछार कर दी.  यह घटना अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट 377 में बुधवार को हुई. फ्लाइट में बैठे यात्रियों ने इस घटना की वीडियो बना ली थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रही है.  मोबाइल फोन से ली गई इस वीडियो को कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर डाला था. वॉशिंगटन पोस्ट के अनुसार, विमान ने लॉस एंजेलिस एयरपोर्ट पर करीब करीब साढ़े तीन बजे पहुंचा और यहां पहुंचते ही एफबीआई के अधिकारियों ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. 

Advertisement

एक 33 सेकेंड की क्लिप ट्विटर और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल हो रही जिसमें दिखता है कि एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट यात्री से पूछ रहा है कि क्या आप मुझे डरा रहे हो? इसके बाद वो मुड़ता है और आगे बढ़ने लगता है. इसके बाद नारंगी फूलों वाली शर्ट पहने यात्री पीछे से दौड़ क जाता है और प्लाइट अटेंडेंट के सिर पर मुक्के से वार करता है.  

Advertisement

इस क्लिप में एक यात्री को "हे ईश्वर" कहते सुना जा सकता है. एक अन्य यात्री कहता है, ये तुम क्या कर रहे हो? 

Advertisement

इसके बाद एक एयरहोस्टेस फ्लाइट अटेंडेंट की मदद के लिए आती दिखती है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने न्यूयॉर्क पोस्ट से कहा कि हमलावर को दूसरे यात्रियों ने काबू किया और उसके हाथ बांध दिए गए.   

Advertisement

अमेरिका के जस्टिस डिपार्टमेंट ने इस हमलावर की पहचान 33 साल के एलेक्ज़ेंडर तुंग चु ली के तौर पर की है जो कैलिफोर्निया का निवासी है.  एयरलाइन के मुताबिक यात्री को आजीवन के लिए बैन कर दिया गया है.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article