VIDEO: हवा में 'मौत का एयर शो', टकरा गए विमान, पायलट की गई जान

हादसे के तुरंत बाद आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर पहुंची और बेजा हवाई अड्डे पर शो के आयोजकों ने कार्यक्रम स्थगित कर दिया. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुर्तगाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में एक विमान के पायलट की मौत हो गई है.

पुर्तगाल में एक एयर शो के दौरान दो छोटे विमानों की हवा में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक पायलट की मौत हो गई. वायु सेना ने बताया कि दक्षिणी पुर्तगाल में रविवार को एक एयर शो के दौरान दो छोटे विमान हवा में टकरा गए. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में एक पायलट की मौत हो गई है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें इन विमानों में टक्कर होते दिख रही है. वायुसेना ने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि उसे यह घोषणा करते हुए खेद है कि शाम 4:05 बजे (1505 GMT) बेजा एयर शो में छह विमानों के हवाई प्रदर्शन के दौरान दो विमान दुर्घटना का शिकार हो गए.

Advertisement

हादसे के तुरंत बाद आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर पहुंची और बेजा हवाई अड्डे पर शो के आयोजकों ने कार्यक्रम स्थगित कर दिया. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में छह विमानों को उड़ान भरते हुए दिखा जा रहा है, जिनमें से एक विमान ऊपर की ओर बढ़ता है, अन्य विमानों में से एक को छूता है और फिर जमीन पर गिर जाता है. पुर्तगाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में एक विमान के पायलट की मृत्यु हो गई है.

हादसे का शिकार हुए विमान सोवियत संघ द्वारा डिजाइन किए गए एरोबैटिक प्रशिक्षण मॉडल, याकोवलेव याक-52 है.

ये भी पढ़ें-  पूरे देश में लहर फिर सिक्किम में BJP क्यों रह गई जीरो

Video :NDTV की तैयारी, 4 June को सबसे बड़े दंगल की सबसे बड़ी कवरेज

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India इसलिए दोबारा जीत सकती है ख़िताब