Hillary Clinton ने शेयर की अपनी डांस करती तस्वीर, Party Video से Viral हुई PM ने दिया जवाब...

दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री सना (PM Sanna Marin) ने कहा था, "मैं एक इंसान हूं और मुझे भी मुश्किलों के बीच खुश होनी की, हल्का महसूस करने की, मस्ती करने की ज़रूरत महसूस होती है." साथ ही उन्होंने कहा कि "मैंने अब तक एक भी काम का दिन छोड़ा नहीं है".  

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा " डांस जारी रखो, सना मरीन (Sanna Marin)"
वॉशिंगटन:

"खूब नाचो," अमेरिका की राष्ट्रपति पद की पूर्व उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने रविवार को ट्वीट किया.  वह फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन (Sanna Marin) को अपना समर्थन दे रहीं थीं, जिनकी पार्टी की वीडियो दुनिया भर में वायरल हो गई थी.  क्लिंटन की पोस्ट में उनका एक फोटो है जहां वो कोलंबिया की 2012 की ट्रिप के दौरान एक बड़ी मुस्कान के साथ खचाखच भरे क्लब में भीड़ के सामने डांस कर रहीं थीं. यह उनकी अमेरिका की विदेश मंत्री के तौर पर तस्वीर थी. इस तस्वीर के साथ लिखा गया " डांस जारी रखो, सना मरीन." मरीन न तुरंत ट्वीट का जवाब दिया. " शुक्रिया हिलेरी क्लिंटन" . साथ में उन्होंने दिल वाली एक ईमोजी भी लगाई.  

कुछ दिन पहले लीक हुई एक वीडियो में सना मरीन अपने दोस्तों और सेलीब्रिटीज़ के साथ डांस करते हुए और पार्टी करते हुए दिखीं थीं. 

आलोचकों का कहना था कि यह एक प्रधानमंत्री के लिए अनुचित व्यवहार था. जबकि क्लिंटेन के साथ अन्य ने 36 साल की नेता सना का यह कहते हुए बचाव किया कि  उन्हें निजी आयोजन में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने का हक है.  
मरीन ने अपनी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी के सदस्यों को बताया था कि कभी कभार दायरों से बाहर जाना ज़रूरी था.  

दुनिया की सबसे छोटी प्रधानमंत्री सना ने कहा था, "मैं एक इंसान हूं और मुझे भी मुश्किलों के बीच खुश होनी की, हल्का महसूस करने की, मस्ती करने की ज़रूरत महसूस होती है." साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अब तक "एक भी काम का दिन छोड़ा नहीं है".  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है