अमेरिका के शिकागो में दिनदहाड़े हो रही हैं गोलीबारी की घटनाएं, ताजा हमलों में 5 की गई जान

शनिवार तड़के लगभग 2:27 बजे साउथ इंडियाना के 2800 ब्लॉक में एक 34 वर्षीय व्यक्ति वाहन के अंदर घायल मिला. उसे कई गोलियां लगीं थी और गंभीर हालत में शिकागो मेडिकल सेंटर विश्वविद्यालय ले जाया गया. एनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इस सप्ताह के अंत में अब तक पूरे शिकागो में गोलीबारी की घटनाओं में 16 लोग घायल हुए है.(File)
शिकागो:

अमेरिका के शिकागो में शनिवार को गोलीबारी की हुई कई घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि 16 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि इस सप्ताह के अंत में अब तक पूरे शिकागो में गोलीबारी की घटनाओं में 16 लोग घायल हुए है.अधिकारियों ने कहा कि दक्षिण अल्बानी के 0-100 ब्लॉक में शनिवार सुबह लगभग 12:19 बजे एक 37 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला पर ये हमला उस समय हुआ, जब वो एक वाहन में सफर कर रही थी. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने गोलियां चलाईं और वहां से भाग गए. पीड़िता को सिर और शरीर के कई हिस्सों में गोलियां लगीं थी. उसे गंभीर हालत में स्ट्रोगर अस्पताल ले जाया गया. बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

एक अन्य घटना शनिवार तड़के लगभग 2:27 बजे साउथ इंडियाना के 2800 ब्लॉक में हुई है. यहां एक 34 वर्षीय व्यक्ति वाहन के अंदर घायल मिला. उसे कई गोलियां लगीं थी और गंभीर हालत में शिकागो मेडिकल सेंटर विश्वविद्यालय ले जाया गया. एनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- जनता की भलाई के लिए अनाज भंडार को मजबूत करने की जरूरत, WTO की बैठक में बोले वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल

Advertisement

सबसे हालिया घटना में एक 23 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है और तीन अन्य घायल हुए हैं. साउथ डेमन के 8600 ब्लॉक में शनिवार दोपहर करीब 3:20 बजे गोली बारी की ये घटना हुई है. अधिकारियों ने कहा कि चार लोग एक गली में थे, जब एक अज्ञात वाहन के अंदर बैठे एक व्यक्ति ने गोलियां चलाईं. जिसमें 23 वर्षीय व्यक्ति को कई गोलियां लगीं और एडवोकेट क्राइस्ट मेडिकल सेंटर में उसकी मौत हो गई.

Advertisement

अधिकारियों ने कहा कि सप्ताहांत की पहली घातक शूटिंग में, दक्षिण जस्टिन के 6800 ब्लॉक में शुक्रवार शाम लगभग 5:02 बजे एक 25 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.  अधिकारियों ने कहा कि दूसरी घातक शूटिंग में, वेस्ट 18 स्ट्रीट के 400 ब्लॉक में शुक्रवार रात लगभग 11:05 बजे 26 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Advertisement

VIDEO: मुस्लिम संगठन 'जमाअत उलमा ए हिंद' का आरोप, एजेंडे के तहत दंगे किए गए

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article