ओटीटी पर मौजूद ये टॉप 5 थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्में खड़े कर देंगी रोंगटे, लालच से लेकर लड़ाई तक सब शामिल

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद पांच वेब सीरीज और फिल्में जिन्हें एक बार देखा तो बार-बार देखने का चाहेगा दिल.

ओटीटी पर मौजूद ये टॉप 5 थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्में खड़े कर देंगी रोंगटे, लालच से लेकर लड़ाई तक सब शामिल

OTT पर मौजूद टॉप 5 थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली :

आज के समय में मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर जॉनर ओटीटी पर खास पहचान बनाए हुए हैं. हालांकि किसी थ्रिलर को परिभाषित करना बहुत मुश्किल है, लेकिन थ्रिलर की परिभाषा यह हो सकती है कि कोई ऐसा कंटेंट जो आपके रोंगटे खड़े कर दे. ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग थ्रिलर के बीच, हमने 5 टॉप फिल्में और वेब सीरीज को चुना है. सस्पेंस से भरपूर, ये मनोरंजक फिल्में और वेब सीरीज आपको हैरान करके रख देंगी. आइए एक नजर डालते हैं ओटीटी पर मौजूद थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में...

1. जांबाज हिंदुस्तान के (ZEE5)
कहानी एक साहसी आईपीएस अधिकारी काव्या अय्यर की कहानी है जो आतंकवादियों के खिलाफ लड़ती है और कानून में आम आदमी के विश्वास को फिर से स्थापित करती है. जांबाज हिंदुस्तान के देश के लिए काव्या की लड़ाई को दिखाती है. 

2. ब्लर (ZEE5)
ब्लर गायत्री (तापसी पन्नू) की कहानी है जो अपनी जुड़वां बहन की असामयिक मृत्यु के बारे में पता लगाती है, जो नेत्रहीन थी. ब्लर रहस्यों का चक्रव्यूह है जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगा.

3. कटपुतली (Disney+ Hotstar)
कहानी कसौली के शांतिपूर्ण शहर परवाणु के हिल स्टेशन में सुबह की सैर के लिए जाने वाले एक शख्स के कुत्ते द्वारा खोजी गई एक किशोर लड़की के मृत शरीर से शुरू होती है. कहानी साइको किलर की हैज सिे खोजने का काम अक्षय कुमार का है. फिल्म में सरगुन मेहता और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. 

4. कांतारा (Netflix)
कहानी दक्षिण कर्नाटक के एक गांव की है जहां एक राजा ने 150 साल पहले ग्रामीणों को वह जमीन दी थी. 1990 में, जब कहानी सेट की जाती है, एक ईमानदार वन अधिकारी उस भूमि में पेड़ों की कटाई और शिकार पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा है, जो अब एक आरक्षित वन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. तुम्बाड़ (Amazon Prime Video)
नारायण धराप की कहानी पर आधारित फिल्म की शुरुआत तुम्बाड़ नामक गांव से होती है, जहां लगातार बारिश होती है. एक विधवा अपने दो बेटों के साथ रहती है. परिवार की परदादी के कारण परिवार दुख का जीवन व्यतीत करता है, जिसे हस्तर द्वारा शापित माना जाता है. इस फिल्म में हॉरर से लेकर रोमांच सब कुछ शामिल है.