अकेले बोर हो रहे हैं तो देखें अगस्त में Netflix पर रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

अगस्त में नेटफ्लिक्स पर कई सारे जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं और कुछ आने वाले दिनों में होने वाली हैं. क्राइम से लेकर सस्पेंस और कॉमेडी तक आपको यहां मनोरंजन का हर जायका मिलेगा. आइए इनकी लिस्ट पर नजर डालते हैं.

अकेले बोर हो रहे हैं तो देखें अगस्त में Netflix पर रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स पर अगस्त में देखें ये मजेदार फिल्में

नई दिल्ली:

अगले हफ्ते यानी 8 से 15 अगस्त के बीच कई सारी छुट्टियां पड़ रही हैं. छुट्टियों पर फैमिली के साथ आप भी मनोरंजन का डोज चाहते और घर पर ही रिलैक्स करते हुए नई मूवीज का मजा लेना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफार्म पर जाकर ऐसा कर सकते हैं. अगस्त में नेटफ्लिक्स पर कई सारी जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं हैं और कुछ आने वाले दिनों में होने वाली हैं. क्राइम से लेकर सस्पेंस और कॉमेडी तक आपको यहां मनोरंजन का हर जायका मिलेगा. आइए इनकी लिस्ट पर नजर डालते हैं.

 डार्लिंग्स

एक प्रोड्यूसर के तौर पर आलिया भट्ट की ये नई शुरुआत है. यह एक ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा  इसमें दमदार अभिनय करते दिख रहे हैं, फिल्म  5 अगस्त, 2022 को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के लिए आलिया को खास तौर पर काफी सराहना मिल रही है.


इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2
इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2 एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस शो के पहले सीजन को बहुत पसंद किया गया था, ये शो आप 10 अगस्त को देख सकते हैं.

दिल्ली क्राइम सीजन 2
वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक, दिल्ली क्राइम 48वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में 'सर्वश्रेष्ठ नाटक' के लिए एमी पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपने सीज़न 2 के साथ वापस आ गया है. दूसरे सीज़न में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी को राजधानी में ज्यादा अहम आपराधिक मामलों को सुलझाते हुए दिखाया गया है.  इस सीरीज का प्रीमियर 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

महावीरयर (Mahaveeryar)

यह एक मलयालम फिल्म है, इस फिल्म को एक ख़ास तरीके से बनाया गया है जिसमें एक अच्छा कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलता है और विज़ुअल्स के साथ बेहतरीन संवाद भी सुनने को मिलते हैं. इस फिल्म को अभी नेटफ्लिक्स पर अगस्त में रिलीज़ किया जा रहा है.

द सैंडमैन
द सैंडमैन नील गैमन द्वारा लिखित एक लोकप्रिय डीसी कॉमिक पर आधारित एक नई सीरीज है. टॉम स्ट्रीज अभिनीत, यह एक रोमांचक श्रृंखला है जिसमें एक व्यक्ति अपने 'ड्रीमिंग' के साम्राज्य के भीतर व्यवस्था लाने की कोशिश कर रहा है. सीरीज का प्रीमियर 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र