नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही हैं 'मिसमैच्ड' और 'जमताड़ा', देखें टॉप 10 वेब शो की लिस्ट

हर हफ्ते कई नई वेब सीरीज आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने के लिए रिलीज होती है. आज हम आपको नेटफ्लिक्स इंडिया की वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट से रूबरू कराने जा रहे हैं जो इस हफ्ते धमाल मचाने में कामयाब रही है.

नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही हैं 'मिसमैच्ड' और 'जमताड़ा', देखें टॉप 10 वेब शो की लिस्ट

नेटफ्लिक्स इंडिया की टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट

नई दिल्ली :

लोंग वीकेंड हो या फिर संडे की छुट्टी, उसे फंडे बनाने के लिए आप लोग अपने फेवरेट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि कई वेब सीरीज के सीजन 2 आने के बाद लोग अब पहले सीजन का रुख कर रहे हैं. हर हफ्ते कई नई वेब सीरीज आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने के लिए रिलीज होती हैं. आज हम आपको नेटफ्लिक्स इंडिया की वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट से रूबरू कराने जा रहे हैं जो इस हफ्ते धमाल मचाने में कामयाब रही है.

1. मिसमैच्ड 2 (Mismatched 2)

नेटफ्लिक्स वीकली टॉप टेन सीरीज की लिस्ट में मिसमैच्ड 2 वेब सीरीज ने बाजी मार ली है. टॉप टेन में इस वेब सीरीज का नंबर वन रैंकिंग में है. आपको बता दें कि मिसमैच्ड सीजन 2, मिसमैच्ड वेब सीरीज़ का दूसरा सीजन है. ये वेब सीरीज एक रोमांटिक ड्रामा है जिसका पहला सीजन साल 2020 में प्रीमियर हुआ था. पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी प्राजकता कोली और रोहित सराफ नजर आ रहे हैं.

2. द वॉचर (The Watcher)

नेटफ्लिक्स की वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट में ट्रू स्टोरी पर बेस्ड सीरीज द वॉचर ने दूसरे नंबर पर जगह बनाई है. द वॉचर, न्यू जर्सी के वेस्टफील्ड की फैमिली की कहानी पर आधारित है. 

3. मिसमैच्ड (Mismatched)

वीकली टॉप टेन वेब सीरीज की लिस्ट के तीसरे नंबर पर जगह बनाई है नेटफ्लिक्स की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज मिसमैच्ड सीजन 1 ने. 2020 में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुई यह एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज है जो संध्या मेनन के नॉवेल 'वेन डिंपल मैटर इसी पर बेस्ड है'.

4. जमताड़ा 2 (Jamtara 2)

टॉप टेन की लिस्ट में चौथे नंबर की रैंक पर है मोस्ट पॉपुलर क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज का दूसरा सीजन 'जमताड़ा सबका नंबर आएगा सीजन 2'. पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी साइबर क्राइम और फिशिंग से जुड़े कई तरह के कारनामे नजर आ रहे हैं. 

5. शूटिंग स्टार्स (Shooting Stars)

नेटफ्लिक्स के टॉप टेन वीकली वेब सीरीज के लिस्ट में शूटिंग स्टार ने पांचवा स्थान हासिल किया है. यह एक साउथ कोरियन टेलिविजन सीरीज है जो ऑडियंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने में कामयाब रही है.

6. डेहमर (Dahmer)

टॉप टेन की लिस्ट में सिक्स्थ रैंक पर रहने वाली इस वेब सीरीज को ऑडियंस ने बेहद पसंद किया है. ये यूनाइटेड स्टेट्स के सबसे कुख्यात सीरियल किलर में से एक की कहानी है, जिसमें विक्टिम के दर्द को उनके नजरिए से बयां किया गया है.

7. द मिडनाइट क्लब (The Midnight Club)

इस वेब सीरीज ने भी नेटफ्लिक्स पर अपना खूब जादू चलाया है और टॉप टेन की लिस्ट में सातवें नंबर पर आ पहुंची है. आपको बता दें कि 'द मिडनाइट क्लब' की कहानी क्रिस्टोफर पाइक के नाम के  नॉवेल पर आधारित है. द मिडनाइट क्लब के सदस्य एक-दूसरे को जो कहानियां सुनाते हैं, वे पाइक के अन्य उपन्यासों से ली गई हैं.

8. जमताड़ा 1 (Jamtara 1)

अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले कुछ युवाओं पर आधारित यह वेब सीरीज लंबे समय से ऑडियंस की फेवरेट बनी हुई है. टॉप टेन की लिस्ट में भी इस वेब सीरीज के पहले सीजन में आठवां रैंक हासिल किया है.ये वेब सीरीज जहां साइबर क्राइम से जुडी दुनिया का काला सच बयां करती है. वहीं राजनेता और पुलिस की भूमिका भी इस वेब सीरीज में कई सवाल उठाती है.

9. स्ट्रेंजर थिंग्स 4 (Stranger Things 4)

नेटफ्लिक्स की लिस्ट में नौवें स्थान पर है अमेरिकन साइंस फिक्शन हॉरर ड्रामा टेलिविजन सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन. नेटफ्लिक्स पर इस वेब सीरीज के चौथे सीजन के साथ एपिसोड रिलीज किए गए जिससे दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

10. मनी हाइस्ट (Money Heist)

लंबे समय से दर्शकों पर अपना जादू चला रही वेब सीरीज मनी हाइस्ट इस टॉप 10 वीकली लिस्ट में दसवें नंबर पर है. यह एक स्पेनिश क्राईम ड्रामा वेब सीरीज है.

Bollywood Gold: Imaandaar का यह सिंगर, पहलवान से यूं बना सुरों का सरताज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com