नेटफ्लिक्स पर छाए रणबीर कपूर, तो इस वेब सीरीज को देखा गया सबसे ज्यादा, देखें इस हफ्ते ही टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

नेटफ्लिक्स इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ने अपनी जगह बनाई है. नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की लिस्ट में आपको कॉमेडी से लेकर थ्रिलर और सस्पेंस से लेकर ड्रामा हर तरह की फिल्में मिलेंगी.

नेटफ्लिक्स पर छाए रणबीर कपूर, तो इस वेब सीरीज को देखा गया सबसे ज्यादा, देखें इस हफ्ते ही टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

आप भी OTT पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए हम नेटफ्लिक्स की इस हफ्ते की टॉप 10 फिल्मों (Movies) और वेब सीरीज (web series) की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस लिस्ट में आपको कॉमेडी से लेकर थ्रिलर और सस्पेंस से लेकर ड्रामा हर तरह की फिल्में मिलेंगी.

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्में

नेटफ्लिक्स की इस लिस्ट में टॉप 10 फिल्मों की बात करें तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार इस हफ्ते टॉप पर यानी नंबर वन पर पहुंच गई है. दूसरे नंबर पर साउथ स्टार नानी की फिल्म दसारा है. जबकि तीसरे नंबर पर AKA है. चौथे पर कार्तिक आर्यन की शहजादा, पांचवें पर मीटर, छठे पर ऐ दिल है मुश्किल, सातवें पर क्लिफोर्ड द बिग रेड डॉग, आठवें पर दसारा तमिल, नवें पर ओके जानू और दसवें नंबर पर बद्रीनाथ की दुल्हनिया है.

टॉप 10 वेब सीरीज ऑन नेटफ्लिक्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों के बाद अब नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट भी यहां देखें. इसमें पहले नंबर पर queen charlotte a bridgerton story, दूसरे पर स्वीट टूथ सीजन 2, तीसरे पर टूथपरीः वेन लव बाइट्स, चौथे पर राणा नायडू, पांचवें पर द नाइट एजेंट, छठे पर द डिप्लोमेट, सातवें स्वीट टूथ सीजन 1, आठवें वेडनसडे, 9वें पर ऑल ऑफ अस आर डेड और दसवें पर अब भी ट्रू ब्यूटी है.