नेटफ्लिक्स की टॉप 10 इंडिया की लिस्ट में नंबर वन पर 'ये काली काली आंखें', बरकरार है रवीना टंडन की 'अरण्यक' का जादू

नेटफ्लिक्स की ओर से जारी की गई टॉप 10 वेब सीरीज इन इंडिया की लिस्ट (Netflix Top 10 India Web Series) में 'ये काली काली आंखें' पहले स्थान पर है.

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 इंडिया की लिस्ट में नंबर वन पर 'ये काली काली आंखें', बरकरार है रवीना टंडन की 'अरण्यक' का जादू

जानें Netfllix पर किस वेब सीरीज का है जलवा

नई दिल्ली :

नए साल में ओटीटी प्लेटफार्म भी एक नए सिरे से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. कुछ समय पहले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था और वहीं अब वेब सीरीज 'ये काली काली आंखें' इस समय Netflix पर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है, बीते 15 जनवरी को ये वेब सीरीज रिलीज की गई. नेटफ्लिक्स की ओर से जारी की गई टॉप 10 वेब सीरीज इन इंडिया की लिस्ट (Netflix Top 10 India Web Series) में 'ये काली काली आंखें' पहले स्थान पर है.

अरण्यक को लेकर क्रेज बरकरार 

'ये काली काली आंखें' में रोमांस के साथ ही एक्शन का तड़का भी देखने को मिल रहा है. ये एक क्राइम थ्रिलर बेस्ड मूवी है जिसमें लव एंगल भी है. पिछले सप्ताह रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने आते ही धमाल मचाया हुआ है. नेटफ्लिक्स टॉप 10 इन इंडिया की लिस्ट में रवीना टंडन की क्राइम थ्रिलर 'अरण्यक' दूसरे स्थान पर है. दिसंबर में रिलीज हुई ये वेब सीरीज दर्शकों द्वारा अब भी काफी पसंद की जा रही है. शो में रवीना टंडन के अभिनय और मजबूत किरदार की खूब तारीफ हो रही है. 

माधवन की 'डीकपल्ड' भी खूब आ रही पसंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेटफ्लिक्स की इस लिस्ट में आर माधवन की 'डीकपल्ड' तीसरे स्थान पर है. ये गुड़गांव के एक दंपती की कहानी है जो आपसी रिश्तों में उलझे हुए हैं. हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में एक्टर आर माधवन राइटर आर्य अय्यर और सुरवीन चावला उनकी वाइफ श्रुति अय्यर की भूमिका में हैं. इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है वेबसीरीज 'स्क्विड गेम', पांचवें पर 'ला कासा दी पैपल पार्ट 5', छठे पर 'द विचर', सातवें पर 'ला कासा दी पैपल पार्ट 1', आठवें पर 'एमिली इन पेरिस- सीजन 1', नौवें पर 'द साइलेंट सी' और दसवें स्थान पर वेब सीरीज 'फ्रेंड्स सीजन 1' है.