'मिर्जापुर' सीजन 3 की शूटिंग पूरी, एक बार फिर से नए अंदाज में फैंस को चौकाने आ रही हैं गोलू गुप्ता 

श्वेता त्रिपाठी शर्मा अपने दमदार किरदार से फैंस को चौंका देती हैं. एक बार फिर से वह फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही हैं. 'मिर्जापुर' की अभिनेत्री यानी गोलू गुप्ता इस शुक्रवार को 'मिर्जापुर' के सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली और एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

'मिर्जापुर' सीजन 3 की शूटिंग पूरी, एक बार फिर से नए अंदाज में फैंस को चौकाने आ रही हैं गोलू गुप्ता 

'मिर्जापुर' सीजन 3 की शूटिंग पूरी

नई दिल्ली :

श्वेता त्रिपाठी शर्मा अपने दमदार किरदार से फैंस को चौंका देती हैं. एक बार फिर से वह फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही हैं. 'मिर्जापुर' की अभिनेत्री यानी गोलू गुप्ता इस शुक्रवार को 'मिर्जापुर' के सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली और एक इमोशनल नोट शेयर किया है. मिर्जापुर के सीज़न 3 की शूट कंप्लीट होने पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मेंबर्स के साथ शूट के पलों को बिताती नजर आ रही हैं. 

 
वहीं अमेजन प्राइम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शूट का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, जल्द ही मिलेंगे आप से, आपकी चहेती गोलू गुप्ता. वहीं श्वेता ने अपने पेज पर शेयर किए गए वीडियो में कहा, हमें दर्शकों से प्यार और असीम खुशी मिलती है और हम उन्हें कभी निराश नहीं करना चाहते. 

बता दें कि 'मिर्जापुर' कालीन भैया, मिर्जापुर के राजा बनाम पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू की कहानी है. शुरू में जो सत्ता के लिए लड़ाई के रूप में शुरू होता है, जो मिर्जापुर के सिंहासन तक ले जाता है. अंततः शहर की नियति को आकार देता है, जो इसके व्यवसाय और इसकी राजनीति को प्रभावित करता है. दूसरे सीज़न को भी काफी पसंद किया गया. पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़ और विक्रांत मैसी को इसमें काफी पसंद किया गया और शो को दुनिया भर में सराहा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com