Konkona Sen Sharma: मनोज संग इंटीमेट सीन पर कोंकणा सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं क्या पहनूंगी...

कोंकणा सेन शर्मा हाल ही में वेब सीरीज किलर सूप में नजर आई हैं. इसमें उनके साथ एक्टर मनोज बाजपेयी मुख्य रोल में हैं. किलर सूप में मनोज और कोंकणा के बीच इंटीमेट सीन भी हैं.

Konkona Sen Sharma: मनोज संग इंटीमेट सीन पर कोंकणा सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं क्या पहनूंगी...

Killer Soup: कोंकणा सेन ने इंटीमेट सीन पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली :

कोंकणा सेन शर्मा हाल ही में वेब सीरीज किलर सूप में नजर आई हैं. इसमें उनके साथ एक्टर मनोज बाजपेयी मुख्य रोल में हैं. किलर सूप में मनोज और कोंकणा के बीच इंटीमेट सीन भी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें ओटीटी पर इंटीमेट सीन देने से कोई प्रॉब्लम नहीं है. साथ ही कोंकणा ने बताया कि मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा. मनोज के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कोंकणा ने कहा, "यह शानदार था. मैं कई सालों से मनोज बाजपेयी के साथ काम करना चाहता थी और जब मुझे मौका मिला तो मैं रोमांचित हो गई, लेकिन जब शूटिंग शुरू हुई तो मैं थोड़ा घबरा गई थी, क्योंकि वे एक महान अभिनेता हैं, जिनका करियर काफी मशहूर रहा है".

वहीं इंटीमेट सीन पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस तरह के सीन करने से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन इस तरह के सीन का मकसद सिर्फ उत्तेजना पैदा करना या सीन को सनसनीखेज बनाना नहीं होना चाहिए. इंटीमेट सीन के दौरान अभिषेक और मनोज ने मुझे बहुत कंफर्टेबल फील कराया. सेट पर माहौल बहुत इजी था. मैं क्या पहनूंगी और वे इसे कैसे शूट करेंगे, इस बारे में सब कुछ पहले से ही चर्चा की गई थी, इसलिए मुझे पता था कि क्या होने वाला है. मुझे ऐसा कुछ करने में असहजता महसूस नहीं हुई".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोंकणा ने ओटीटी और सेंसरशिप के बारे में भी बात की. कोंकणा ने कहा, "मैं सेंसरशिप में बिल्कुल विश्वास नहीं करती, बेशक शो को यू/ए या पीजी-13 रेटिंग दी जानी चाहिए, ताकि माता-पिता को पता चल सके कि बच्चे क्या देख सकते हैं और क्या नहीं, लेकिन जब वयस्कों की बात आती है तो कोई सेंसरशिप नहीं होनी चाहिए. यदि 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग मतदान कर सकते हैं और अपने नेता और जीवन साथी चुन सकते हैं तो वे अपनी सामग्री क्यों नहीं चुन सकते?".