फिल्म निर्माता राज खत्री ने ओटीटी कंटेंट को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले- अधिकतर शोज परिवार के साथ देखने लायक नहीं  हैं

फिल्म निर्माता राज खत्री ने कहा कि आज ओटीटी पर जितने भी कंटेट बन रहे हैं वो परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं हैं. इन्हें आप सभी के साथ शेयर भी नहीं कर सकते हैं.

फिल्म निर्माता राज खत्री ने ओटीटी कंटेंट को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले- अधिकतर शोज परिवार के साथ देखने लायक नहीं  हैं

फैमिली शोज लेकर आएंगे फिल्म निर्माता राज खत्री

नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता राज खत्री की कंपनी राज खत्री फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान खत्री ने कुछ ऐसा कह दिया है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म चलाने वालों को अच्छा न लगे. खत्री ने आमिर खान, पंकज त्रिपाठी से लेकर जैकी श्रॉफ सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने फेमस, कल किसने देखा है, दिलफिरे, घुमतेश्वर और भाई क्या हालचाल है,बुल बुल बंदूक जैसी अनेकों फिल्मों का निर्माण किया है, जिसने एक आम दर्शक वर्ग को इन सभी फिल्मों से कनेक्ट किया है. उन्होंने कहा कि आज ओटीटी पर जितने भी कंटेट बन रहे हैं वो परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं हैं. इन्हें आप सभी के साथ शेयर भी नहीं कर सकते हैं.

 हाल ही में राज खत्री ने ओटीटी प्लेटफॉर्म और अपनी फिल्मों के बारे में बताया हैं. उन्होंने  कहा है कि हम जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ फ़िल्म बनाने जा रहे हैं. इसके साथ हम ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी कुछ पारिवारिक शोज का निर्माण करेंगे. हम जल्द ही ऐसी वेबसीरीज लेकर आएंगे जिसमें कोई भी ऐसा सीन या डायलॉग नहीं होगा जो आप परिवार के साथ बैठकर न देख सके.

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है मैं ओटीटी में कुछ नया बदलाव लाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाने जा रहा हूं. आपको बता दें कि खत्री ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से सिनेमैटोग्राफी और फिल्म-वीडियो प्रोडक्शन सीखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट